संजीवनी टुडे

नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपित गिरफ्तार, पूछताछ जारी

संजीवनी टुडे 16-06-2019 17:09:04

जिले के करेली थाना पुलिस ने एक नाबालिग युवती से दुष्कर्म के आरोपित 50 वर्षीय धनीराम पुत्र सोमनाथ कुर्मी निवासी पिपरिया रांकई को बीती रात 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है।


नरसिंहपुर/करेली। जिले के करेली थाना पुलिस ने एक नाबालिग युवती से दुष्कर्म के आरोपित 50 वर्षीय धनीराम पुत्र सोमनाथ कुर्मी निवासी पिपरिया रांकई को बीती रात 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल, पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है। यह जानकारी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश तिवारी ने रविवार को मीडिया को दी। उन्होंने बताया कि ग्राम हर्रई में रहने वाली कक्षा दसवीं में पढऩे वाली एक नाबालिग युवती दो महीने पहले अपने पिपरिया रांकई में अपने मामा के घर आई हुई थी। मामा के घर के सामने रहेने वाले धनीराम कुर्मी ने बीते गुरुवार को नाबालिग को जाति प्रमाण पत्र बनवाने के नाम पर नरसिंहपुर कोर्ट ले जाने की कहकर बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और दिनभर लखनादौन के जंगलों में घुमाता रहा।

इसके बाद रात्रि में एनएच-26 पर बरमान के पास हिरनपुर में एक खेत में नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया और वहीं छोडक़र फरार हो गया। शुक्रवार को सुबह करीब आठ बजे नाबालिग किसी तरह अपने घर पहुंची और आपबीती अपने मामा को बताई। शुक्रवार को ही दोपहर करीब 1.30 बजे युवती के साथ परिजन करेली थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। डॉ. शशि राय द्वारा नाबालिग का मेडिकल परीक्षण करने के बाद करेली पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपित धनीराम के खिलाफ धारा 363, 376, 376(2)(आई) ताहि एवं 3, 4 पास्को एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध किया और मामले की जांच शुरू की। 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश तिवारी ने बताया कि एसपी गुरकरण सिंह के निर्देश में पुलिस ने आरोपित की तलाश में लगातार दबिश दी, जिसके परिणामस्वरूप शनिवार को देर आरोपित की गिरफ्तारी हो सकी। आरोपित को करेली पुलिस ने 24 घंटे में गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। इस कार्रवाई में थाना प्रभारी नवल आर्य, उनि दीप्ति मिश्रा, उनि रोहित पटैल, प्रआर मनोहर बुंदेला, पुनीत कटारे, आर. रामराव, सुनील शर्मा व राजेन्द्र की मुख्य भूमिका रही। एसपी ने टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है। फिलहाल, आरोपित से पूछताछ जारी है।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended