संजीवनी टुडे

नाबालिग से दुष्कर्म, 16 घंटे बाद हुई मेडिकल जांच

संजीवनी टुडे 11-07-2019 15:44:34

सीतामढ़ी थाने के नदसेना गांव में 10 वर्षीय बालिका के साथ एक युवक ने बलात्कार किया। इस घटना के साथ ही स्वास्थ्य महकमे का संवेदनहीन चेहरा एक बार फिर सामने आ गया।


नवादा। सीतामढ़ी थाने के नदसेना गांव में 10 वर्षीय बालिका के साथ एक युवक ने बलात्कार किया। इस घटना के साथ ही स्वास्थ्य महकमे का संवेदनहीन चेहरा एक बार फिर सामने आ गया।  पूरे 16 घंटे के इंतजार के बाद दुष्कर्म पीड़िता की मेडिकल जांच की गयी। वह भी पीड़िता के परिजनों के हाथ-पैर जोड़ने के बाद। नवादा सदर अस्पताल में दुष्कर्म पीड़ित बच्ची को महिला थाना पुलिस मेडिकल जांच के लिए लेकर आई थी लेकिन बच्ची की जांच पूरे 16 घंटे के इंतजार के बाद हुई। 

बताया जा रहा है कि बच्ची को लेकर आई महिला पुलिस और उसके परिजनों के बार-बार कहे जाने के बाद भी डॉक्टरों ने उनकी बातों को अनसुना कर दिया और अगले दिन गुरुवार को उसकी जांच की गई। महिला डॉक्टर से इस बारे में पूछे जाने पर जवाब मिला कि बच्ची को कोई दिक्कत होती तो दवा दी  जाती । मंगलवार को जिले के सीतामढ़ी थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में 10 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात हुई थी। पीड़िता की मां ने बताया कि वह खेत में काम करने गई थी। बच्ची घर में अकेली थी। 

इसका फायदा उठाकर पड़ोसी हीरालाल ने उनकी बच्ची को कुछ खाने का प्रलोभन दिया और उसे अपने घर ले  गया जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। खेत से काम कर लौटने पर बच्ची ने मां को घटना के बारे में बताया। बुधवार की देर शाम मां बच्ची को लेकर महिला थाना पहुंची। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस सक्रिय हुई और आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended