संजीवनी टुडे

मंदिर परिसर से चोरी हुए लाखों रुपए के चंदन के पेड़, इलाके में फैली दहशत

संजीवनी टुडे 03-12-2019 11:37:46

कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला झारखंड के रामगढ़ जिले से सामने आया है।


रामगढ़। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला झारखंड के रामगढ़ जिले से सामने आया है। इस मामले में चोरों ने एक मंदिर से रातों रात लाखों रुपए के चंदन के पेड़ की चोरी कर ली। वहीं मामले के होने के पश्चात पूरे क्षेत्र में दहशत फैल चुकी है। पुलिस के जरिए अब मामले की छानबीन करने के कदम उठा लिए गए हैं। 

वहीं प्राप्त सूचना की माने तो, वारदात 5 दिन पूर्व वीरवार रात की है। मामले में सिद्धपीठ रजरप्पा छिन्नमस्तिका मंदिर परिसर से सटे पंचवटी आश्रम तथा कुमुद प्रीता ट्रस्ट के काली मंदिर के बगीचे से चोर 2 चंदन के वृक्ष काटकर चुरा ले गए एवं अगले सवेरे जब पुजारी ने देखा तो 2 वृक्ष कटे हुए थे। 

यह खबर भी पढ़े:विवाह के 7 महीने बाद पत्रकार पति ने इस बात को लेकर मार दी पत्नी को गोली

तत्पश्चात पुजारी ने इसकी जानकारी पुलिस को प्रदान की व पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पुजारी और इर्द-गिर्द के लोगों से वारदात के संबंध में पूछताछ की। वहीं पूछताछ के वक्त पुजारी ने जानकारी दी कि, ''बगीचे में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी वारदात कैद हो गई है।''

वहीं पुलिस के जरिए सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चैक की जिसके बाद मालुम हुआ कि चोरों की संख्या 15 से 20 थी एवं उनके चहरे कैमरे में साफ दिखाई नहीं दिए हैं। अब मामले में पुलिस उसी फुटेज की मदद से मामले की जांच में लग गई है। 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended