संजीवनी टुडे

विवाहिता के खुदकुशी करने पर ससुराल आ धमके पीहर वाले और फिर...

संजीवनी टुडे 06-12-2019 15:59:58

कुछ ही दिन पहले पंचायत समैला के एक ग्राम में एक 26 साल की विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।


नई दिल्ली। कुछ ही दिन पहले पंचायत समैला के एक ग्राम में एक 26 साल की विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। वहीं इस संबंध में जानकारी प्राप्त होते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश को कब्जे में ले लिया तथा इसी दौरान मायका पक्ष के लोग भी आ गए। 

वहीं वहां पर उन्होंने ससुराल पक्ष पर इल्जाम लगाए गए कि, ''प्रताड़ना से परेशान आकर उनकी पुत्री ने खुदकुशी की है।'' पुलिस के मुताबिक, हत्या का अंदैशा व्यक्त करते हुए यह प्रश्न भी उठाया गया कि मृतका को फंदे से पीहर पक्ष के पहुंचने के पूर्व क्यों उतारा? मामले में पुलिस के मुताबिक, हंगामे में इतनी वृद्धि हो गई कि धर्मपुर थाना से अतिरिक्त पुलिस बल बुलाना पड़ा। 

यह खबर भी पढ़े:परीक्षा देकर स्कूटी से घर लौट रही LLB की छात्रा से दुष्कर्म करने की कोशिश, विरोध करने पर...

वहीं इल्जामों के तहत पुलिस ने मृतका के पति, सास-ससुर व ननद को गिरफ्तार कर अपनी हिरासत में ले लिया है तथा मुकदमा दायर करने के पश्चात छानबीन शुरू कर दी है। वहीं मामले में देर रात तक पीहर वाले ससुराल में बहुत आबादी में आ गए व खबर लिखे जाने तक वहां माहौल तनावपूर्ण बना हुआ था। 

वहीं पुलिस के मुताबिक, 26 साल की शादीशुदा औरत ने पिछले गुरुवार दोपहर के पश्चात लगभग तीन बजे फंदा लगाकर जान दे दी व उसका पति दिल्ली में निजी कंपनी में नौकरी करता है। पुलिस ने ये भी कहा कि, वो इन दिनों घर आया हुआ है एवं पत्नी उसके साथ दिल्ली जाना चाहती थी, किन्तु पति ने उसे दिल्ली ले जाने से मना कर दिया। 

ऐसा भी कहा गया है कि, ''दम्पति में कुछ कहासुनी हुई व पत्नी ने आत्महत्या कर ली। अब मामले में एसपी मंडी के मुताबिक, ''चार आरोपियों के विरुद्ध आईपीएसी की धारा 306, 498, व 34 के तहत मुकदमे दर्ज किए हैं।''

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended