संजीवनी टुडे

नाबालिग से की शादी और कर दिया गर्भवती, प्रसव पीड़ा होने पर उठाया ये खौफनाक कदम...

संजीवनी टुडे 21-01-2020 15:51:11

हाल ही में जुर्म का एक मामला महराष्ट्र के चिखली से सामने आया है।


चिखली। हाल ही में जुर्म का एक मामला महराष्ट्र के चिखली से सामने आया है। इस मामले में नवजात को नाली में फेंके जाने के मामले में चिखली पुलिस ने मुख्य आरोपी की पत्नी एवं प्रसव कराने वाली एक दूसरी औरत को गिरफ्तार किया है। पिछले शुक्रवार को मुख्य आरोपी संजय कश्यप ने चिखली चौकी पहुंचकर सरेंडर किया था तथा मामले में सह आरोपी नाबालिग की माता धनेश्वरी को भी गिरफ्तार किया गया है। 

पुलिस के मुताबिक, ''आरोपी से पूछताछ में खुलासा होने के पश्चात चिखली पुलिस ने नाबालिग की प्रसव कराने वाली दाई प्रमिला एवं पूरे घटनाक्रम में साथ देने वाली आरोपी की पत्नी लक्ष्मी को बीते शनिवार को गिरफ्तार किया है व इसके बाद दोनों आरोपियों से पुलिस ने घटना स्थल की सूचना प्राप्त की। 

यह खबर भी पढ़े:पति ने Whatsapp से बुलाई कॉलगर्ल, सामने आई तो वो निकली उसकी पत्नी, फिर हुआ ऐसा...

वहीं प्रसव के दौरान इस्तेमाल किए गए वस्त्र एवं बच्चे के नाल कटाने में उपयोग किए लोहे के पत्ती को भी जब्त किया गया है।'' वहीं आरोपी की पत्नी तथा दाई ने पुलिस को जानकारी दी कि, ''नाबालिग को प्रसव पीड़ा होने पर वे उसे छत पर लेकर गए।

वहीं उसका प्रसव कराया, जिससे नवजात की चीख-पुकार इर्द-गिर्द के लोगों को न सुनाई देवे। वहीं बच्चे के नाल को काटने हेतु लोहे की पट्टी का इस्तेमाल किया गया था। इसके बाद शिशु को असुरक्षित तरीके से नाली में लाकर फेंका गया था।'' 

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended