संजीवनी टुडे

नौकरी के बहाने विवाहिता को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर किया बलात्कार, बनाया अश्लील वीडियो

इनपुट-यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 17-08-2019 15:02:51

मझोला क्षेत्र में फेसबुक फ्रेंड विवाहिता को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ बलात्कार करने और अश्लील वीडियो बनाने का मामला प्रकाश में आया है।


मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद के मझोला क्षेत्र में फेसबुक फ्रेंड विवाहिता को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ बलात्कार करने और अश्लील वीडियो बनाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया कि पीड़िता मुरादाबाद के मैनाठेर क्षेत्र की निवासी है। विवाहिता ने बताया कि दस दिन पहले उसकी दोस्ती फेसबुक पर मझोला के खुशहालपुर निवासी कपिल नामक युवक से हुई थी। दोस्ती होने पर दोनों एक दूसरे से मोबाइल पर बातचीत करने लगे। 

यह खबर भी पढ़ें: खेत में काम करने गई दो चचेरी बहनों की संदिग्ध हालात में मौत

उन्होंने बताया कि महिला का आरोप है कि कपिल ने नौकरी लगवाने के बहाने मुरादाबाद बुलाया। शुक्रवार को युवती निर्धारित स्थान खुशहालपुर स्थित कमरे पर पहुंची जहां कपिल ने उसके साथ बलात्कार किया। आरोपी कपिल ने उसे जान से मारने की धमकी दी। जानकारी होने पर युवती का पति व परिवार के अन्य सदस्य मौके पर पहुंचे। उन्होंने देर रात कपिल निवासी खुशहालपुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हैै।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended