संजीवनी टुडे

संदिग्ध हालत में विवाहिता की मौत, मायके वालों ने लगाया दहेज हत्या का आरोप

इनपुट-यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 17-01-2020 20:12:36

उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद के नारखी क्षेत्र में एक विवाहिता की संदिग्धावस्था में मौत हो गयी जबकि मायके वालों ने ससुराल वालों पर दहेज की खातिर हत्या का आरोप लगाया है।


फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद के नारखी क्षेत्र में एक विवाहिता की संदिग्धावस्था में मौत हो गयी जबकि मायके वालों ने ससुराल वालों पर दहेज की खातिर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस सूत्रों ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इमलिया निवासी मुलायम सिंह की पत्नी 23 वर्षीय शशि की गुरूवार रात संदिग्धावस्था में मृत्यु हो गयी। घटना की जानकारी शुक्रवार ससुरालियों को हुई तो वे फरार हो गये। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी। 

यह खबर भी पढ़ें: ​11वीं की छात्रा को ब्लैकमेल करने के आरोपी शिक्षक और छात्र के खिलाफ मामला दर्ज

सूचना मिलते ही शशि के मायके वालों भी गांव आ गये। नकटपुरा निवासी शशि के पिता वीरवल सिंह ने पुलिस को सूचना दी कि 2015 में की थी। उनका आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुरालीजन अतिरिक्त दहेज में कार की मांग को लेकर शशि का उत्पीड़न करते थे।

शशि के पिता का आरोप है कि दहेज की खातिर उसकी बेटी की हत्या की है। इस सिलसिले में उनकी तहरीर पर ससुरालियों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। पुलिस फरार ससुरालीजनों की तलाश कर रही है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended