संजीवनी टुडे

शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म

संजीवनी टुडे 17-04-2018 14:01:12

जमशेदपुर। झारखण्ड में शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने की बात सामने आयी है। बताया गया है की बोड़ाम थाना क्षेत्र की एक लड़की को शादी का झांसा देकर सीनी निवासी गोवर्धन सरदार नामक युवक ने दुष्कर्म किया। युवक पीड़िता की बहन का देवर ही है और जब युवती ने शादी का दबाव बनाया तो आरोपित गोवर्धन सरदार ने शादी से साफ इन्कार कर दिया। इस संबंध में युवती के बयान पर आरोपित गोवर्धन सरदार के खिलाफ बोड़ाम थाने में मामला दर्ज कराया गया है।

सूत्रों के मुताबिक बताया गया है की पुलिस को दिए बयान में युवती ने कहा है कि वह गरीब घर की लड़की है। आरोपित बराबर उसके घर आता था और घर आने के दौरान ही दोनों एक दूसरे के करीब आए। आरोपित ने शादी का प्रलोभन देकर उसका दुष्कर्म किया। सिदगोड़ा थाना क्षेत्र में महिला के साथ दो मार्च 2018 को दुष्कर्म का प्रयास करने तथा बीच बचाव करने पर राकेश रविदास नामक व्यक्ति के साथ मारपीट किए का मामला सामने आया है। राकेश के बयान पर कोर्ट में कंप्लेन केस किया गया है।

MUST WATCH

जानकारी के अनुसार, कोर्ट के आदेश पर सोमवार को सिदगोड़ा थाना में बबन मजूमदार, लालटू मजूमदार, सुजीत मजूमदार, आनंद चक्रवर्ती, अमित चक्रवर्ती, विशाल मुंडा, सुदामा नामता, विकास नामता के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

Rochak News Web

More From crime

Trending Now
Recommended