संजीवनी टुडे

उत्तर प्रदेश: अनियंत्रित ट्रक ने मासूम समेत पांच को रौंदा, 25 लोग घायल

संजीवनी टुडे 21-07-2019 11:19:00

उत्तर प्रदेश में एक बड़ा हादसा हो गया है। आजमगढ़ जिले के जहानागंज थाना क्षेत्र में टिल्लू गंज बाजार में एक अनियंत्रित ट्रक ने भीड़ को रौंद दिया जिसमें 9 माह की मासूम समेत 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 25 लोग घायल हो गए हैं। ट्रक ड्राइवर नशे में चूर बताया जा रहा है।


नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में एक बड़ा हादसा हो गया है। आजमगढ़ जिले के जहानागंज थाना क्षेत्र में टिल्लू गंज बाजार में एक अनियंत्रित ट्रक ने भीड़ को रौंद दिया जिसमें 9 माह की मासूम समेत 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 25 लोग घायल हो गए हैं। ट्रक ड्राइवर नशे में चूर बताया जा रहा है। 

हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर को स्थानीय लोगों ने जमकर पीट दिया, जिससे उसकी भी हालत गंभीर है। घायलों को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। वहीं, पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। इस हादसे के बाद आक्रोशित भीड़ ने मौके पर चक्काजाम कर दिया। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह समझा-बुझाकर जाम को खत्म कराया। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

ग्रामीणों के अनुसार इस ट्रक ने पहले सिधारी थाना क्षेत्र के करनपुर गांव के पास दो लोगों टक्कर मारा। उसके बाद बलवारगंज में कुछ लोगों को टक्कर मारते हुए भागने के दौरान नियंत्रण खो दिया। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended