संजीवनी टुडे

मंडला: पत्नी की सिर कटी लाश लेकर थाने पहुंचा आरक्षक, किया सरेंडर

संजीवनी टुडे 18-03-2019 17:05:19


मंडला। मध्यप्रदेश के मंडला जिले में एक सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है। शहडोल जिले के बुढार थाने में पदस्थ आरक्षक ने मंडला जिले के बमनी थाना क्षेत्र में बीती रात अपनी पत्नी की मौत के घाट उतारने के बाद उसकी सिर कटी लाश को लेकर कार से कोतवाली थाने पहुंच गया और खुद को सरेन्डर कर दिया। पुलिस ने आरोपित आरक्षक को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

जानकारी के मुताबिक, शहडोल के बुढार थाने में पदस्थ आरक्षक चंद्रशेखर दुबे कार में अपनी पत्नी का सिर कटा शव लेकर रविवार को रात साढ़े 11 बजे के करीब कोतवाली थाने पहुंचा और खुद को पुलिस के हवाले करते हुए कहा कि उसने स्वयं अपनी पत्नी की हत्या की है। उसने पुलिस को बताया कि वह रविवार को बमनी थाना क्षेत्र स्थित ग्राम ठरका में अपनी ससुराल के किसी पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने पत्नी के साथ पहुंचा था। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

वहां उसे पत्नी के चरित्र पर संदेह हुआ, तो उसने उसकी हत्या कर दी और उसके शव को लेकर थाने पहुंच गया। पुलिस ने बताया कि आरोपित आरक्षक मंडला के कोतवाली थाना क्षेत्र का ही रहने वाला है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended