संजीवनी टुडे

पिता मां की अस्थियां लेकर हरिद्वार निकला, पीछे से बेटे ने फांसी लगाकर दी जान

संजीवनी टुडे 17-07-2019 15:28:42

पिता मां की अस्थियां लेकर हरिद्वार निकला, पीछे से बेटे ने फांसी लगाकर दी जान


कोटा। रेलवे कॉलोनी थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह एक युवक ने अपने घर मे फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक युवक के शव को एमबीएस अस्पताल में रखवाया गया है। 

पुलिस के अनुसार न्यू रेलवे कॉलोनी मकान नंबर 884 बी में रहने वाले अशन्तुक (23) पुत्र संजय घोसी ने सुबह कमरे में फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। परिजन जब उसके कमरे में पहुंचे तो युवक का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। परिजनों ने रेलवे कॉलोनी थाना पुलिस को सूचना दी। मामले की जानकारी लगते है रेलवे कॉलोनी थाना एएसआई हरि सिंह मौके पर पहुंचे और मृतक युवक के शव को फांसी के फंदे से उतार कर उसे एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। 

एएसआई हरि सिंह ने बताया कि चार दिन पहली मृतक युवक की दादी का देहांत हो गया था। पिता संजय घोसी अपनी मां की अस्थियां विसर्जित करने के लिए मंगलवार रात को ही हरिद्वार के लिए निकले थे। पूरे परिवार में गम का माहौल बना हुआ था। इसी बीच युवक ने सुबह अपने कमरे में फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। 

मृतक युवक के कमरे में किसी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिलने से उसकी मृत्यु के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पिता के कोटा पहुंचने पर युवक के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended