संजीवनी टुडे

असम से अवैध मादक प्रदार्थ लाकर जयपुर में सप्लाई करने वाला मुख्य सप्लायर गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 22-11-2020 16:54:13

रामनगरिया थाना पुलिस और पूर्व जिला स्पेेशल टीम (डीएसटी) ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए ब्राउन शुगर की तस्करी करने वाले एक बदमाश को गिरफ्तार


जयपुर। रामनगरिया थाना पुलिस और पूर्व जिला स्पेेशल टीम (डीएसटी) ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए ब्राउन शुगर की तस्करी करने वाले एक बदमाश को गिरफ्तार कर उनके पास से 12 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद की गई है। 

पकडा गया आरोपित अवैध मादक प्रदार्थ ब्राउन शुगर (स्मैक) को बेचने वाला मुख्य सरगना है, जो असम से अवैध मादक पदार्थ लाकर जयपुर में सप्लाई करता था।  पुलिस ने उसके पास से वारदात में प्रयुक्त एक स्कूटी भी जब्त की गई है। पुलिस फिलहाल आरोपित से पूछताछ कर रही है।

पुलिस उपायुक्त जयपुर पूर्व राहुल जैन ने बताया कि जयपुर पुलिस कमिश्नरेट की ओर से चलाए जा रहे अभियान ऑपरेशन ‘‘क्लीन स्वीप‘‘ के तहत रामनगरिया थाना पुलिस और पूर्व जिला स्पेेशल टीम (डीएसटी) ने सयुक्त कार्रवाई करते हुए अवैध मादक पदार्थ तस्करी में आरोपित राजेश गुर्जर (32) निवासी नादौती जिला करौली को गिरफ्तार कर उनके पास से 12 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद की गई है। आरोपित के खिलाफ दौसा और करौली जिले के विभिन्न थानों में एक दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज है। 

थानाधिकारी भूपेन्द्र सिंह ने बताया कि आरोपित शातिर किस्म का अपराधी है,जो सन् 2007 से ही अपराध की दुनिया मे है। आरोपित के खिलाफ पूर्व में गम्भीर प्रकृति के अपराधों के 14 मामले विचाराधीन है। आरोपित ने 19 अक्टूबर को पूर्व में गिरफ्तार हो चुके बलराम मीना व उत्तम कुमार शर्मा  को तीन किलो 200 ग्राम गांजा बेचा था। जिस पर पुलिस टीम द्वारा आरोपित की तलाश में जुटी थी। आरोपित जयपुर में गांजा/स्मैक सप्लाई का काम करता है। आरोपित प्रारम्भिक पूछताछ में गांजा असम से लाना स्वीकार किया है। आरोपित असम से गांजा लाकर उसे मुनाफे में जयपुर में रहने वाले अपने परिचितों को बेच देता है। पुलिस आरोपित से अवैध मादक पदार्थ की खरीद-फरोख्त के बारे में पूछताछ कर रही है। पूछताछ में कई अन्य वारदाते खुलने की आशंका जताई जा रही है।

यह खबर भी पढ़े: राज्यमत्रीं चांदना के बिगड़े बोल/ निर्दलीय चुनाव लड़ रहे कांग्रेस कार्यकर्ता को कहा दो कोड़ी का आदमी, चवन्ना, जाति सूचक शब्दों से भी किया अपमानित

यह खबर भी पढ़े: SBI भर्ती 2020: ग्रेजुएशन पास युवाओं के लिए SBI दे रहा सुनहरा अवसर, जानिए पूरी प्रक्रिया

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended