संजीवनी टुडे

महाराष्ट्र: दंपति और उनकी नाबालिग बेटी की धारदार हथियार से हत्या, जांच में जुटी पुलिस

संजीवनी टुडे 29-11-2020 03:35:00

पुलिस यह यह मालुम करने का प्रयास कर रही है कि अपराध किसी एक व्यक्ति ने किया है या फिर इसे अनेक लोगों ने मिलकर इसे अंजाम दिया है।


औरंगाबाद। महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले के एक गांव में आज सुबह एक दंपति और उनकी नाबालिग पुत्री की कथित तौर पर धारदार हथियारों से हत्या कर दी गई। पुलिस ने यह सूचना प्रदान की है। उनकी माने तो दंपति का छह साल का बेटा इस हमले में जख्मी हो गया।

पुलिस यह यह मालुम करने का प्रयास कर रही है कि अपराध किसी एक व्यक्ति ने किया है या फिर इसे अनेक लोगों ने मिलकर इसे अंजाम दिया है।

एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक यह वारदात पैथन शहर से करीब चार किलोमीटर दूर ओल्ड कवसान गांव में रात एक बजे से सवेरे के 4 बजे के मध्य हुई।

पैथन पुलिस थाने के अधिकारी की माने तो, ''परिवार के चार सदस्यों पर धारदार हथियारों से धावा बोला गया। हमले में राजू निवारे, उनकी पत्नी अश्विनी निवारे एवं उनकी पुत्री स्याली की मृत्यु हो गई ।

उन्होंने बताया कि, ''हमले में दंपति के पुत्र सोहम को चोटें आईं हैं और औरंगाबाद के एक अस्पताल में उसका उपचार जारी है।' उन्होंने कहा कि यह चोरी का मामला नहीं लगता। मामले की छानबीन जारी है। 

यह खबर भी पढ़े: कोरोना वैक्सीन को लेकर बड़ी खबर, भारत में तैयार होगी स्पुतनिक वी की 10 करोड़ खुराक

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended