संजीवनी टुडे

लुधियानाः पांच साल की मासूम के साथ किया दुष्कर्म, फिर...

संजीवनी टुडे 14-03-2019 09:07:31


डेस्क। पंजाब  में एक रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात सामने आई है। एक युवक ने पांच वर्ष की मासूम बच्ची किया रेप। इस निर्दयी ने इतना ही नहीं किया बल्कि मासूम का गला दबाकर मौत कि घाट सुला दिया। वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। हत्या के बाद आरोपी ने फरार होने की कोशिश की। लेकिन लोगों ने उसे पकड़  लिया। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में Call On: 09314166166

सूचना के बाद आला अधिकारी और थाना फोकल प्वाइंट की पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जांच के बाद बच्ची का शव  पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने मामले में बच्ची के परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म करने के बाद हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। बताया गया हैं कि  आरोपी और बच्ची एक ही बेहड़े में रहते थे। बच्ची नीचे ग्राउंड फ्लोर पर रहती थी, जबकि आरोपी पहली मंजिल पर किराए से रहता है। बच्ची बेहड़े में खेलते हुए कभी-कभी ऊपर चली जाती थी। 

बुधवार शाम करीब सात बजे आरोपी फैक्ट्री से काम करके घर आ गया था। वह अपने कमरे में आराम कर रहा था। इसी दौरान बच्ची खेलते हुए घर की पहली मंजिल पर चली गई। बच्ची को अकेला देख आरोपी ने उसे कमरे में घसीट लिया। आरोपी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात की। 

जब बच्ची चिल्लाई तो व डर गया और उसने बच्ची की गला दबा कर उसकी हत्या कर दी।जब लोगो को बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनाई दी तो लोग इकट्ठा हो गए। आरोपी घबरा गया और उसने भगने कि कोशिश की। मगर आरोपी को लोगों ने काबू कर लिया। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

एसीपी इंडस्ट्रियल एरिया हरजिंदर सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। बच्ची का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

More From crime

Loading...
Trending Now
Recommended