संजीवनी टुडे

लखनऊ पुलिस की बड़ी सफलता, दो इनामी बदमााशों को किया गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 06-06-2020 01:11:00

राजधानी लखनऊ में शुक्रवार को पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्र से दो इनामी बदमाशों को पकड़ा है। इनमें 25 हजार और पांच हजार के दो इनामी बदमाश ​शामिल है।


लखनऊ। राजधानी लखनऊ में शुक्रवार को पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्र से दो इनामी बदमाशों को पकड़ा है। इनमें 25 हजार और पांच हजार के दो इनामी बदमाश ​शामिल है। गाजीपुर थाना पुलिस ने जुगौली क्रासिंग के पास से बहराइच निवासी शरीफ उर्फ राजू को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया अभियुक्त वर्ष 2005 में अपने साथियों के साथ लूट व अन्य जघन्य अपराधों को अंजाम देकर फरार चल रहा था।

पुलिस ने उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया था जबकि वह पुलिस से बचकर फरार चल रहा था। पकड़े न जाने पर पुलिस की ओर से उस पर 25 हजार का इनाम घोषित किया था। उसके पास से पुलिस को 40 ग्राम मारफीन बरामद किया है।

पांच हजार का इनामी गिरफ्तार
मोहनलालगंज थाना पुलिस ने गैंगेस्टर एक्ट में वांछित चल रहे पांच हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में पकड़े गए अभियुक्त ने अपना नाम गोसाईगंज निवासी आनंद सिंह उर्फ अंकित बताया है। पुलिस के मुताबिक, पकड़़ा गया अभियुक्त् मोबाइल लूट करने का शातिर अपराधी है। राह चलते लोगों से फोन छीन लेता है इसके बाद उस मोबाइल को अन्य लोगों को बेच देता है। अभियुक्त को जेल भेज दिया गया है।

यह खबर भी पढ़े: लॉकडाउन के दौरान करोड़ो कमाए विराट-रोनाल्डो, टॉप-10 में इकलौते भारतीय

यह खबर भी पढ़े: पेट से जुड़ी हर समस्या से छुटकारा दिलाती हैं हींग, ऐसे करें इस्तेमाल

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended