संजीवनी टुडे

लखनऊ: हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की दिनदहाड़े हत्या, फैली सनसनी

संजीवनी टुडे 18-10-2019 16:25:54

यूपी की राजधानी लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी को दिनदहाड़े मौत के घाट उतार दिए जाने से सनसनी फैल गई है।


लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी को दिनदहाड़े मौत के घाट उतार दिए जाने से सनसनी फैल गई है। तिवारी की उनके दफ्तर में गला रेतकर मार दिया गया है। गला रेतने से पूर्व उन पर गोली भी चलाई गई थी। 

कहा जा रहा है कि बदमाशों ने तिवारी से उनके घर में ही बने दफ्तर में मुलाकात की एवं उनके साथ चाय का भी सेवन किया था। तत्पश्चात घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। ये वारदात लखनऊ के नाका इलाके की है। तिवारी खुद को हिंदू महासभा का नेता कहते थे। 

यह खबर भी पढ़े:छात्रा ने मां से किया स्कूल जाने से इंकार, कारण पूछने पर सामने आई खौफनाक सच्चाई...

पुलिस अभी इसे आपसी रंजिश का मामला मान रही है। बता दें कि, तिवारी से नाका के खुर्शीद बाग मौजूद दफ्तर में 2 लोग मिलने आए थे। ये दोनों मिठाई का डिब्बा लिए हुए थे, जिसमें चाकू एवं पिस्तौल थी। 

कहा जा रहा है कि दोनों ने पहले तिवारी से उनके दफ्तर में मुलाकात की। बातचीत के वक्त दोनों आरोपियों ने तिवारी संग चाय भी पी। तत्पश्चात उन पर गोली चलाई, परन्तु गोली उन्हें लगी नहीं। तत्पश्चात बदमाशों ने तिवारी का गला रेत डाला एवं शरीर पर भी चाकू से अनेक हमले किए। 

तत्पश्चात तिवारी को आनन-फानन में ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां उन्हें डॉक्टरों ने मरा हुआ करार दे दिया। बदमाशों ने तिवारी से मिलने से पूर्व उन्हें फोन भी किया था। अभी पुलिस उस नंबर को ट्रेस करने का प्रयास कर रही है। इसके सिवा पुलिस तिवारी संग रहने वाले एक नौकर से भी मामले के संबंध में पूछताछ कर रही है।

मात्र 13.21 लाख में अपने ख़ुद के मकान का सपना करें साकार, सांगानेर जयपुर में बना हुआ मकान कॉल - 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended