संजीवनी टुडे

प्रेमी ही निकला दुल्हन का हत्यारा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 06-07-2020 08:48:25

प्रेमी ही निकला दुल्हन का हत्यारा, पुलिस ने किया गिरफ्तार


रतलाम। जिले के जावरा शहर थाना क्षेत्र में रविवार को सवेरे नौ बजे एक ब्यूटी पार्लर में हूई दुल्हन की हत्या के मामले में उसका ही प्रेमी पवन पाचांल निवासी रतलाम पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। उसे राजस्थान सीमा से गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि उसका एक साथी राम यादव फरार है।  पुलिस के अनुसार, जावरा शहर में रविवार सुबह एक दुल्‍हन ब्यूटी पार्लर पर अपनी बहन के साथ गई थी। इसी दौरान एक अज्ञात व्यक्ति घुसा और उसने यह वारदात कर दी और घटना स्‍थल से फरार हो गया। लड़की सोनू यादव शाजापुर की थी और उसकी रविवार को ही गौरव जैन निवासी नागदा जिला उज्जैन के साथ शादी होने वाली थी । पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। हत्यारा मृतक सोनू यादव का प्रेमी ही निकला। 

पुलिस ने आठ घंटे में ही आरोपित को पकड़ने में सफलता प्राप्त कर ली। सीसीटीवी केमरे की मदद से आरोपित का पता चला। रतलाम में आरोपित दुल्हन के रिश्तेदार का पड़ोसी है। तीन वर्ष से दोनों में प्रेम चल रहा था। पुलिस विस्तृत जानकारी प्राप्त कर रही है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद शाजापुर ले जाया गया है।

यह खबर भी पढ़े: कोरोना संक्रमण के मामले में रूस को पीछे छोड़ तीसरे स्थान पर पहुंचा भारत, अब तक 6.87 लाख से ज्यादा केस मिले

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended