संजीवनी टुडे

प्रेमी ने साथियों संग मिलकर की थी प्रेमिका की हत्या, गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 15-02-2020 19:05:05

प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को झांसा देकर पहले तो उसके खाते में से रकम निकलवाई, इसके बाद उसकी अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या कर दी।


कासगंज। प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को झांसा देकर पहले तो उसके खाते में से रकम निकलवाई, इसके बाद उसकी अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या कर दी। पुलिस की गिरफ्त में आए हत्यारोपित की निशानदेही पर शव को बरामद कर लिया। साथ ही प्रेमिका की रकम से खरीदे गए एशोआराम के सामान को भी पुलिस ने बरामद किए हैं। इस मामले में दो आरोपित फरार है, जिनकी तलाश में पुलिस लगी हुई है। 

अपर पुलिस अधीक्षक डा. पवित्र मोहन त्रिपाठी ने शनिवार को प्रकरण के बारे में बताया कि कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कांतोर निवासी शिशुपाल ने 16 जनवरी को कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया कि उसकी छोटे भाई स्वर्गीय यशपाल सिंह की पत्नी प्रभा देवी लापता है। 

उसने पड़ोसी गांव बेरी के निवासी संदीप, ग्राम अफजलपुर जरेला निवासी गजेंद्र सिंह और ग्राम नगला करन निवासी रामचंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। इसमें अपनी भाभी की हत्या किए जाने का आरोप लगाया। इस मामले को लेकर पुलिस छानबीन में जुट गई। इसके बाद पुलिस ने संदीप को गिरफ्तार कर लिया। 

पूछताछ में संदीप ने बताया कि प्रभादेवी ने 17 जनवरी को बैंक से दो लाख 46 हजार की रकम निकलवाई थी। ये रकम उससे लेने के बाद उसने अपने साथियों गजेंद्र सिंह और रामचन्द्र के साथ मिलकर प्रभादेवी की हत्या कर दी और शव बेरी गांव के निकट बंबे के किनारे एक बाग में दफना दिया। इसके बाद उस रकम से उसने एक मोटरसाइकिल व जरूरत का सामान खरीद लिया। पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर शव को बरामद किया। आरोपित को जेल भेजते हुए पुलिस फरार दो अन्य आरोपितों की तलाश में जुट गई है। 

गांव के तमाम लोगों के बीच चर्चा है कि संदीप एवं प्रभा में संबंध थे। इसी के चलते प्रभा ने अपने खाते से रकम निकालकर संदीप को दी थी, लेकिन संदीप की नियत में खोट था उसने रुपये लेने के बाद अपनी प्रेमिका प्रभा देवी की हत्या कर दी।

यह खबर भी पढ़े: केजरीवाल के शपथ ग्रहण में शिक्षकों को बुलाने पर विवाद, विपक्षी दलों ने की आलोचना

यह खबर भी पढ़े: गिरिराज के छूने से अपवित्र हो गए भीमराव अंबेडकर, गंगाजल से किया गया शुद्धीकरण

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended