संजीवनी टुडे

शादी का दबाव बनाने पर प्रेमी ने की थी प्रेमिका की हत्या, नहीं करना चाहता था उससे शादी

संजीवनी टुडे 15-08-2020 06:12:00

पुलिस ने शुक्रवार को महिला की ईंट से सिर कुचकर हत्या करने वाले उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। शादी का दबाव बनाने पर युवक ने प्रेमिका की हत्या की थी।


गाजियाबाद। लोनी थाना पुलिस ने बीते दस अगस्त को जंगल में महिला के मिले शव की गुत्थी सुलझा ली है। पुलिस ने शुक्रवार को महिला की ईंट से सिर कुचकर हत्या करने वाले उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। शादी का दबाव बनाने पर युवक ने प्रेमिका की हत्या की थी। 

पुलिस अधीक्षक देहात नीरज जादौन ने बताया कि पकड़ा गया ​अभियुक्त शाहिद अलवीनगर लोनी का रहने वाला है। अभियुक्त ने पुलिस के सामने अपना जुर्म स्वीकारते हुए बताया कि वह शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे हैं। 

उसका पड़ोस में रहने वाली मृतक महिला शबनम से उसका पिछले तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह शादी के लिए लगातार उस पर दबाव बना रही थी, जबकि वह उससे शादी नहीं करना चाहता था। 

इसी के चलते उसने बहाने से शबनम को 10 अगस्त की रात को गढ़ी कटैया गांव के जंगल में बुलाया। महिला जब उससे मिलने पहुंची तो मौका पाकर उसने प्रेमिका की ईंट से कुचकर उसकी हत्या कर दी और फरार हो गया। पुलिस ने शाहिद की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त की गई ईंट भी बरामद कर ली हैं। 

एसपी ने बताया कि इस हत्या का खुलासे के लिए कई टीमें लगी थी। पकड़े गए अभियुक्त को महिला की हत्या में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

यह खबर भी पढ़े: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में इन बॉलीवुड हस्तियों ने भी की CBI जांच की मांग

यह खबर भी पढ़े: हाई कोर्ट ने दिल्ली युनिवर्सिटी को आज शाम तक शिकायत निवारण कमेटी को एक्टिव करने का दिया आदेश

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended