संजीवनी टुडे

प्रेम विवाह के बाद प्रेमी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

संजीवनी टुडे 11-07-2020 13:36:21

राठ कस्बे में प्रेम विवाह के साल भर के अंदर ही एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।


हमीरपुर। राठ कस्बे में प्रेम विवाह के साल भर के अंदर ही एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शनिवार को पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। 

राठ कस्बे के मियांपुरा मुहाल निवासी गणेश सोनी का पुत्र वशिष्ठ सोनी (24) एक वकील की बेटी को प्रेम विवाह के लिये अगवा कर ले गया था। मामला गैर जातीय बिरादरी का होने के कारण वकीलों ने कई दिनों तक घटना के विरोध में धरना प्रदर्शन किया था। पुलिस की कोई कार्यवाही न होने से नाराज होकर वकीलों ने इस मामले को लेकर अनशन भी किया था। 

मामला तूल पकड़ऩे पर पुलिस ने छापेमारी कर वशिष्ठ सोनी और वकील की पुत्री को हिरासत में लिया था। लड़की के बालिग होने पर कोर्ट मैरिज करने की बात कहकर दोनों ने एक साथ रहने का एलान किया था। आखिर में दोनों के परिजन पीछे हट गये थे। वशिष्ठ सोनी करीब साल भर से अपनी पत्नी गार्गी के साथ रह रहा था। शुक्रवार की रात करीब पौने दो बजे वशिष्ठ सोनी ने पत्नी से विवाद के बाद अपने कमरे में फांसी लगा ली। 

परिजन उसे फांसी के फंदे से नीचे उतारकर नजदीक के सरकारी अस्पताल ले गये जहां डाक्टरों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने बताया कि वशिष्ठ सोनी के पास दो ट्रैक्टर है। जिन्हें भाड़े पर चलवाकर परिवार का भरण पोषण करता था। घटना की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा है। कोतवाल के.के पाण्डेय ने शनिवार को बताया कि अस्पताल से सूचना मिलने पर शव का पंचनामा भरा गया है। मामले की जांच करायी जा रही है। 

यह खबर भी पढ़े: विवेक ओबेरॉय की फिल्म 'इति' का म्यूजिक कंपोज करेंगे राजेश रोशन, अक्टूबर में शुरू होगी शूटिंग

यह खबर भी पढ़े: सिर्फ 7 दिन रात को बेड पर जाने से पहले शरीर के इस अंग पर लगा ले दो बूंद तेल, फिर देखे कमाल

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended