संजीवनी टुडे

गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए आधी रात को पहुंचा प्रेमी, तभी पड़ी चाचा की नजर और उसके बाद...

संजीवनी टुडे 20-11-2019 05:30:00

कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला यूपी के मुरादाबाद जनपद के सिविल लाइंस थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले कस्बा अगवानपुर से सामने आया है जहां एक युवक देर रात मोहल्ले में ही जीवन बिताने वाली लड़की के घर में घुस गया।


मुरादाबाद। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला यूपी के मुरादाबाद जनपद के सिविल लाइंस थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले कस्बा अगवानपुर से सामने आया है जहां एक युवक देर रात मोहल्ले में ही जीवन बिताने वाली लड़की के घर में घुस गया। इस दौरान युवती के चाचा की नजर उस पर पड़ गई। 

उन्होंने शोर मचाया तो युवक वहां से नौ दो ग्यारह होने लगा, परन्तु भीड़ ने उसे दबोच लिया तथा जमकर पिटाई करके पुलिस को सौंप दिया। घायल युवक को इलाज हेतु जिला अस्पताल ले जाया गया। अगवानपुर के मोहल्ला ढाप में जिंदगी गुजारने वाला पंकज देर रात मोहल्ले में ही रहने वाले एक आदमी के घर में घुस गया।

यह खबर भी पढ़े:सहकर्मी को लिफ्ट देने का बहाना बनाकर होटल में ले गया कांस्टेबल, पिलाई नशीली दवा और फिर...

पंकज के मुताबिक, वह उसी घर में ही रहने वाली लड़की से प्यार  करता है। उसकी प्रेमिका ने ही उसे देर रात को मिलने हेतु बुलाया था। इस दौरान युवती के चाचा ने उन्हें साथ में देख लिया। उन्होंने शोर मचाया तो घरवाले एवं इर्द-गिर्द के लोग एकत्रित हो गए। भीड़ ने पंकज की बुरी तरह से धुनाई कर डाली। 

इससे उसका का सिर फट गया और वो बुरी तरह से खून से लथपथ हो गया। इस बीच किसी ने पुलिस को मामले के संबंध में जानकारी प्रदान की। सूचना प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को भीड़ के चंगुल से बचाया तथा उसे इलाज हेतु जिला अस्पताल ले गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended