संजीवनी टुडे

पहले किया दुष्कर्म, फिर पुलिस से बचने को शादी का नाटक और अब अप्राकृतिक संबंध...

संजीवनी टुडे 12-09-2018 13:48:49


नई दिल्ली। एक 19 वर्षीय युवती लव सेक्स और धोखे का ऐसा शिकार हुई कि उसकी जिंदगी नर्क बन गई। ऐसा तब हुआ जब पीड़िता कॉलेज आते-जाते समय और एफआईआर पर खत्म। एक युवक ने उसका पीछा किया और दोस्ती नहीं करने पर जान देने की धमकी दी ।युवक ने पीड़िता को प्रेम जाल में ऐसे फंसा लिया कि उसे अपने घर ले गया और शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। बाद में शादी से मना कर दिया तो युवती ने पुलिस में कंप्लेंट कर दी। दुष्कर्म का केस दर्ज न हो इसलिए युवक ने युवती से मंदिर में शादी कर ली। युवक ने उससे अप्राकृतिक संबंध बनाए। विरोध करने पर उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया गया।            

पीड़िता ने शिकायत में बताया कि शादी से पहले वह रादौर के एक कालेज में पढ़ती थी। जहां साल 2016 में बरेहड़ी निवासी युवक ने उसका पीछा करता था। आरोपी बार बार उसे फ्रेंडशिप करने की बात कहता था। लेकिन उसने मना कर दिया। आरोपी के बार बार कहने पर वह उसकी बातों में आ गई और उसके बाद युवक ने उसे अपनी बहन से मिलवाया। अगस्त 2016 को उसकी बहन ने उसे घर बुलाया। उनकी बातों में आकर वह उनके घर पहुंच गई। जहां आरोपी की बहन ने उनकी शादी कराने का आश्वासन दिया।

इसके बाद आरोपी ने उसे एक कमरे में ले जाकर वहां उससे दुष्कर्म किया। उसने मना किया   तो आरोपी की बहन ने उनकी जल्द शादी कराने की बात कहकर चुप कराया। इसके बाद आरोपी ने उसे मोबाइल दिया और उससे फोन पर बात करने लगा। इसके बाद युवक ने उससे कई बार दुष्कर्म किया। आरोपी ने शादी का झूठा आश्वासन देकर आरोपी उससे एक साल तक दुष्कर्म करता रहा। अंतिम बार 18 जून 2017 को उससे यौन शोषण किया। लेकिन उससे शादी नहीं की। दोबारा बात करने पर जान से मारने की धमकी दी।              
    

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

संबंध बनाने के बाद भी शादी न करने पर उसने 27 जुलाई 2017 को एसपी को शिकायत दी। एसपी ने उसकी शिकायत जांच के लिए महिला थाना में भेज दी।

केरल बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए संजीवनी चेरिटेबल ट्रस्ट के जरिए सहायता कर सकते है
बैंक अकाउंट नं.: 27950200001157
IFSC Code: BARB0JAISAN
Paytm: 8005636210
 

sanjeevni app

More From crime

Trending Now
Recommended