संजीवनी टुडे

बदायूं में लव जिहाद मामला : मुस्लिम युवक ने हिंदू बनकर की लड़की से शादी, फिर कर दी हत्या

संजीवनी टुडे 28-09-2020 06:01:00

जनपद में लव जिहाद का मामला प्रकाश में आया है। एक मुस्लिम ​युवक ने हिन्दू बनकर शादी कर ली। महज डेढ़ साल बाद उसकी हत्या कर दी।


बदायूं। जनपद में लव जिहाद का मामला प्रकाश में आया है। एक मुस्लिम ​युवक ने हिन्दू बनकर शादी कर ली। महज डेढ़ साल बाद उसकी हत्या कर दी। लड़की के परिवार के लोग इस शादी के विरोध में थे। इस मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है तो वहीं हिन्दू संगठन ने इसका विरोध किया है। 

मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है जहां एक शादीशुदा आसिफ उर्फ बाबा राजकुमार नाम के लड़के ने एक हिन्दू बनकर लोटनपुरा मोहल्ले की रहने वाली नेहा नाम की लड़की को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। उसके बाद उसने उससे शादी कर ली जबकि लड़की के घरवाले इस ​शादी के विरोध में थे। 

शादी के कुछ दिन बाद पता चला कि राजकुमार एक मुस्लिम लड़का है और उसकी शादी भी हो चुकी है। इस बात को लेकर उसका झगड़ा होने लगा। आसिफ ने नेहा का यौन शोषण करने के बाद उसकी गोली मारकर हत्या कर दी और शव को मीरा सराय गांव में फेंक दिया। वहीं, आरोपित ने मृतका के भाई का नाम ले लिया। पुलिस ने जब गहनता से जांच की तो इस मामले का खुलासा हुआ है। पुलिस ने आरोपित आसिफ से पूछताछ की। 

आसिफ उर्फ बाबा उर्फ राजकुमार ने अपना जुर्म स्वीकारते हुए बताया कि उसने हिन्दू बनकर लड़की से शादी की है। इसके बाद उसकी हत्या कर दी है। 

विश्व हिंदू परिषद ने उठाई आवाज 
इस पूरी घटना के बाद विश्व हिंदू परिषद ने कहा कि बदायू में जो घटना हुई है। इससे पहले ही संगठन जन जागरण कर रहा है। यह बहुत निदंनीय घटना है। हमारा संगठन और केन्द्रीय संगठन इस विषय को लेकर समाज में जा रहा है। हिन्दू समाज में कहा जा रहा है कि इस पर रोक लगनी चाहिये। केन्द्र सरकार सरकार से भी हम लोग की मांग है कि इस पर कानून बनाना चाहिये जो हिन्दू धर्म की बेटी और बहन से मुस्लिम धर्म के द्वारा किया जा रहा है वो​ निंदनीय है।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended