संजीवनी टुडे

लॉकडाउन : उल्लंघन करने वाले 5 हजार लोग हिरासत में, 1 हजार गाड़ियां जब्त

संजीवनी टुडे 25-03-2020 07:25:07

उल्लंघन करने वाले 5 हजार लोग हिरासत में, 1 हजार गाड़ियां जब्त


नई दिल्ली। दिल्ली में मंगलवार को लॉकडाउन का दूसरा दिन रहा. पहले दिन जहां पुलिस लोगों के साथ नरमी बरत रही थी तो वहीं मंगलवार को पुलिस सख्ती बरतते हुए नजर आई। पुलिस की तरफ से ऐसे लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया गया जो लोग इसका पालन नहीं कर रहे थे। इसके साथ ही 5000 से ज्यादा लोगों को हिरासत में लिया गया और 1000 से ज्यादा गाड़ियां भी जब्त की गई।

कल भी हुई थी कार्रवाई 
दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता एमएस रंधावा के अनुसार लॉकडाउन का पालन नहीं करने वाले लोगों के खिलाफ दिल्ली पुलिस की तरफ से सख्ती शुरू हो गई है। सोमवार को जहां केवल 900 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई थी तो वही मंगलवार को लगभग 7000 लोगों के खिलाफ दिल्ली पुलिस की तरफ से कार्रवाई की गई है। मंगलवार शाम 5 बजे तक 299 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया गया है। वहीं 5146 से ज्यादा लोगों को आज दिल्ली के विभिन्न हिस्सों से हिरासत में लिया गया है। इसके अलावा 1018 लोगों की गाड़ियों को भी पुलिस ने जब्त किया है। 

कर्फ्यू पास किए जा रहे जारी आवश्यक 
वस्तुओं का लोगों के बीच पहुंचाने वाली सेवाओं को लेकर दिल्ली पुलिस की तरफ से कर्फ्यू पास जारी किए जा रहे हैं ताकि वह बॉर्डर पास कर सकें। ऐसे 2319 पास मंगलवार को विभिन्न जिला डीसीपी कार्यालय से जारी किए गए हैं। यह पास आगामी 31 मार्च तक वैलिड रहेंगे।

ये खबर भी पढ़े: Corona virus: इस ब्लड ग्रुप के लोगों को हैं कोरोना से सबसे ज्यादा खतरा, वायरस से बचने के लिए फॉलो करें ये टिप्स

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended