संजीवनी टुडे

Lockdown/भूख से परेशान शख्स ने खाने के लिए तोडा रेस्तरां का दरवाजा, ढाबे के मालिक ने कही दिल छू लेने वाली बात

संजीवनी टुडे 31-05-2020 12:13:05

वह शख्स कैशबॉक्स में रखे पैसे लेकर फरार हो गया। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है।


महाराष्ट्र। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए लगे देशव्यापी लॉकडाउन की वजह से कई गरीब लोग भूखे रहने को मजबूर है। इस बीच महाराष्ट्र के यवतमाल में भूख से तड़प रहे एक व्यक्ति ने सड़क के किनारे मौजूद खाने की स्टॉल को तोड़कर उसमें से खाने की चीजें और दुकान में रखी नकदी को लेकर चला गया।

Restaurant

हालांकि ढाबा मालिक ने उसे भूखा जानकर पुलिस से शिकायत नहीं की। मिली जानकारी के अनुसार, यवतमाल के गांधी चौक पर 'झुनका भाकर' नाम से रेस्तरां स्थित है। बुधवार रात को एक शख्स इस रेस्तरां में चुपके से घुसा और खाना खाया। बाद में वह शख्स कैशबॉक्स में रखे पैसे लेकर फरार हो गया। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है।

Restaurant

इस मामले में शनिवार को एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह घटना गांधी चौक पर एक दुकान में बुधवार रात को हुई। व्यक्ति ने अंदर खाना खाया और फिर गल्ले में रखी नकदी लेकर चला गया। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि व्यक्ति ने दुकान का दरवाजा तोड़ा और रसोई में जाकर कुछ खाया और गल्ले से 200 रुपये लेकर चला गया।'

Restaurant

इस पर दुकान मालिक राजेश मोर ने कहा कि व्यक्ति भूखा था और खाने की तलाश में था। इसके अलावा चुराई गई राशि भी बहुत ज्यादा नहीं थी। इसलिए उन्होंने पुलिस से शिकायत नहीं की।

यह खबर भी पढ़े: चारागाह व वन भूमि पर धड़ल्ले से किया जा रहा है बजरी का अवैध स्टॉक, सुप्रीम कोर्ट के आदेशों की खुलेआम उड़ रही धज्जियां

यह खबर भी पढ़े: अंतरिक्ष में नए युग का आगाज, दो अंतरिक्ष यात्रियों को लेकर सुरक्षित कक्षा में दाखिल हुआ रॉकेट

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended