संजीवनी टुडे

छोटे भाई की लोहे की राड से पीट-पीटकर हत्या, जानिए वजह

संजीवनी टुडे 19-03-2019 11:32:12


महोबा। उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में सोमवार की देर रात बड़े भाई ने अपने ही छोटे भाई को लोहे की राड से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। इस घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

कोतवाल विपिन त्रिवेदी ने मंगलवार को बताया कि आरोपी भाई को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है। ये तीस साल की सजा काटकर हाल में ही अपने घर आया था। मामले की जांच करायी जा रही है। 

महोबा नगर के नयापुरा मुहाल बंधानवार्ड निवासी किशोरी पुत्र फूलचन्द्र रैकवार लूट और हत्या के मामले में इसे उम्रकैद की सजा सुनाई गयी थी। इसे नैनी जेल भेजा गया था। नैनी जेल से तीस साल की सजा काटने के बाद किशोरी कुछ दिन पहले रिहा होकर अपने घर आया था। 

सोमवार की देर रात ग्यासू (35) शराब पी रहा था जिसे बड़े भाई किशोरी ने मना किया। इस बात को लेकर दोनों विवाद हो गया। किशोरी ने घर में रखी लोहे की राड से ग्यासू पर हमला कर दिया। हमले में छोटा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना पाते ही यूपी-100 मौके पर पहुंची। घायल ग्यासू को तुरंत सदर अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने हालत नाजुक होने पर झांसी मेडिकल कालेज के लिये रेफर कर दिया। 

झांसी ले जाते समय रास्ते में ग्यासू की मौत हो गयी। पुलिस ने घटना की सूचना पाते ही सदर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है। महोबा सदर कोतवाल विपिन त्रिवेदी ने मंगलवार को बताया कि शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उन्होंने बताया कि आरोपी किशोरी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त लोहे की राड बरामद कर ली गयी है। कोतवाल ने बताया कि आरोपी तीस साल की सजा काटकर कुछ दिन पहले घर आया था। 

More From crime

Loading...
Trending Now