संजीवनी टुडे

बलात्कारी हत्यारोपी को आजीवन कारावास

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 19-08-2019 19:55:29

पुत्र की हत्या के मामले में पिता को आजीवन कारावास और 24 हजार का जुर्माना लगाया।


बलरामपुर। उत्तर प्रदेश में बलरामपुर जिले की एक अदालत ने सोमवार को बहू से दुराचार करने और पुत्र की हत्या के मामले में पिता को आजीवन कारावास और 24 हजार का जुर्माना लगाया। अभियोजन पक्ष के अनुसार घटना गौरा चौराहा थाना क्षेत्र के एक गाँव की है। तीन 30 जून 2016 को पीडिता ने थाने पर प्राथमिकी दर्ज कराई कि 28 जून की सुबह उसके ससुर दिनेश कुमार पांडे ने उसके साथ दुराचार का प्रयास किया। 

यह खबर भी पढ़ें: ​मैग्सेसे पुरस्कार विजेता संदीप पांडेय हिरासत में

मौके पर पहुंचे पति कृष्ण कुमार पांडे को पकड़ कर जबरन ससुर और देवर आलोक कुमार पांडे ने उसे जहर पिला कर उनकी हत्या कर दी।पुलिस ने विवेचना के बाद दोनो आरोपियो के खिलाफ आरोप पत्र अदालत पर दाखिल किया। अदालत ने देवर आलोक कुमार पांडे को किशोर अपराधी मानते हुए उसकी पत्रावली किशोर न्यायालय को भेज दी। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

इस मामले में फास्ट ट्रैक कोर्ट (प्रथम) के अपर सत्र न्यायाधीश विजय कुमार आजाद ने सोमवार को गवाहों और साक्ष्यों के आधार पर दिनेश कुमार पांडे को बहू से दुराचार और पुत्र की हत्या का दोषी मानते हुए आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। अदालत ने दोषी पर 24000 रूपया का अर्थदंड भी लगाया है। अर्थदंड की रकम क्षतिपूर्ति के तौर पर पीडिता को देने के आदेश दिए।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended