संजीवनी टुडे

जमीन विवाद: किसान की गोली मारकर हत्या, शव उठाने से इंकार

संजीवनी टुडे 29-10-2020 15:18:52

जिले के लोहावट कस्बे के शैतानसिंह नगर में बुधवार देर रात जमीन विवाद के चलते एक किसान परिवार पर हमला हुआ।


जोधपुर। जिले के लोहावट कस्बे के शैतानसिंह नगर में बुधवार देर रात जमीन विवाद के चलते एक किसान परिवार पर हमला हुआ। फायरिंग की घटना में एक किसान की मौत हो गई। वहीं कुछ लोग जख्मी हुए है। इधर घटना का रोष जाहिर करते हुए किसान के परिजन लोहावट अस्पताल में एकत्र हो गए है। वे आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए शव को उठाने से इंकार कर दिया है। फिलहाल पुलिस के आलाधिकारी समझाइश कर रहे है। शव का पोस्टमार्टम भी दोपहर तक नहीं हो पाया। 

पुलिस ने बताया कि शैतानसिंह नगर के निकट चुतराराम का अपने पड़ौसी दाऊराम हुड्डा के साथ खेत की जमीन को लेकर कुछ अरसे से विवाद चला आ रहा है। दोनों के बीच इसे लेकर कई बार झगड़ा हो चुका था। दो दिन पूर्व भी दाऊराम के झगड़ा करने पर चुतराराम ने पुलिस में इसकी शिकायत भी दर्ज कराई थी। बुधवार की देर रात दाऊराम अपने चार-पांच साथियों को लेकर झगड़ा करने पहुंच गया। तकरार और मारपीट के बीच में दाऊराम ने पिस्टल निकाल कर चुतराराम पर फायरिंग कर दी। इसके बाद वह अपने साथियों के साथ वहां से भाग निकला। 

पांच गोली लगने से लहुलूहान हुए चुतराराम को परिजन लोहावट अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। उसके पत्नी व तीन बच्चे बताए जाते है। झगड़े में एक दो अन्य लोग भी जख्मी हुए है। इधर आज सुबह हत्यारों की गिरफ्तारी तक परिजन ने शव उठाने से इनकार कर दिया। लोहावट अस्पताल में काफी ग्रामीण एकत्र हो गए। पुलिस के आलाधिकारी भी वहां पहुंच गए।

परिजन पुलिस की लापरवाही मान रहे है। उनका कहना है कि दो दिन पहले पुलिस में शिकायत दी गई। मगर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। मृतक के परिजन और ग्रामीण दोषी पुलिस कर्मियों को हटाने की मांग पर भी अड़े है। फिलहाल शव का पोस्टमार्टम नहीं करवाया जा सका है।  

यह खबर भी पढ़े: अब बैंक खाते से पैसा निकालने और जमा कराने पर भी देना होगा इतने रुपये का चार्ज, इस बैंक ने बदले नियम

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended