संजीवनी टुडे

लखीमपुर-खीरी: जमीन विवाद में बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट

संजीवनी टुडे 20-10-2020 12:37:21

सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत जमीनी विवाद को लेकर मंगलवार की सुबह एक बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी।


लखीमपुर-खीरी। सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत जमीनी विवाद को लेकर मंगलवार की सुबह एक बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी। जिसके बाद मौके से फरार हो गया। वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। इस दौरान गोली लगने से एक आरोपी घायल भी हो गया है। 

जानकारी देते हुए चौकी प्रभारी संकटा देवी संतोष राय ने बताया कि चौकी क्षेत्र के अंतर्गत मोहल्ला गांधी नगर निवासी महादेव (85) पुत्र मातादीन के दो बेटे हैं पप्पू और शिवबालक हैं। महादेव अपने छोटे बेटे पप्पू के साथ गांधीनगर में ही रहता था। महादेव के नाम 60 बीघा जमीन थी। 

जिस का बंटवारा 20-20 बीघा के रूप में तीनों में हुआ था परंतु इस बात से शिवबालक नाराज था। इसी नाराजगी के चलते मंगलवार सुबह करीब 6 बजे व इस विवाद में समझौते के लिए अपने बेटे दिवाकर, सुधाकर, सुभाष व अमन वर्मा निवासी भानपुर कोतवाली सदर के साथ अपने पिता के घर आया था। जहां पर बाद में वाद-विवाद बढ़ गया और सभी ने मिलकर महादेव पर बांके से हमला कर दिया।

जिससे मौके पर ही महादेव की मौत हो गई। इस दौरान फायर भी किया गया जो आरोपियों के साथी को ही लग गया। मृतक के शव को पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज दिया गया है वहीं घायल आरोपी को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती किया गया है। फरार आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है। 

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ राजस्थान के खिलाफ मैच हारने के बाद एमएस धोनी बटलर को दिया खास तोहफा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended