संजीवनी टुडे

सम्भल में लैब महिलाकर्मी की हत्या का खुलासा,चार गिरफ्तार

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 10-12-2019 17:23:52

उत्तर प्रदेश में सम्भल के कोतवाली गुन्नौर क्षेत्र के कस्बा बबराला में लैब महिलाकर्मी की हत्या का खुलसा करते हुए उसके चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।


सम्भल। उत्तर प्रदेश में सम्भल के कोतवाली गुन्नौर क्षेत्र के कस्बा बबराला में लैब महिलाकर्मी की हत्या का खुलसा करते हुए उसके चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी। 

यह खबर भी पढ़ें:​ चिली वायुसेना का विमान दुर्घटनाग्रस्त, विमान में 38 लोग सवार

उन्होंने बताया कि रविवार मध्य रात्रि के बाद बबराला कस्बे में श्री अलट्रासांऊंड सेंटर (लैब) में कार्यरत महिला कर्मचारी मंजू की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी। उन्होंने बताया कि मंजू और बिजनौर के चांदपुर निवासी लैब संचालक अशोक कुमार राना चांदपुर में स्थित लैब पर साथ-साथ कार्य करते थे। दोनों में प्रेम-प्रसंग चल रहा था। लगभग तीन साल पहले दोनों ने बबराला में श्री अलट्रासाऊंड सेंटर के नाम से लैब खोलकर काम कर रहे थे ।

उन्होंने बताया कि इनके प्रेम संबंधों के बारे में पता चलने पर अशोक के ससुराल वाले उसपर मंजू से अलग रहने का दबाब ड़ालते थे। इस दौरान 24 वर्षीय मंजू ने उमेश से शादी भी कर ली,उसके बाद भी उसने अशोक का साथ नहीं छोड़ा। अशोक मंजू से परेशान रहने लगा था और उसी कारण अशोक ने अपने रिस्ते के भाई बॉबी, शिवम और साले भूदेव के अलावा सुरेश तथा लैब पर काम करने वाले नरेन्द्र के साथ मिलकर मंजू को ठिकाने लगाने की योजना बनाई। 

योजना के इन लोगों ने लैब में ही मंजू की गला दबाकर हत्या कर दी और नरेन्द्र को वहीं छोड़कर फरार हो गये थे। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस ने अशोक के अलावा अन्य आराेपियों को कल रात नूरपुर तिराहे से गिरफ्तार कर लिया है । पकड़े गये आरोपियों के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त वाहन के अलावा एक तमंचा,कुछ कारतूस बरामद किए। इस मामले में सुरेश और भूदेव पुलिस की पकड़ में नहीं आ सके हैं।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended