संजीवनी टुडे

गुरुजी मैथ के बांट रहे सेक्स का ज्ञान, वीडियो वायरल

संजीवनी टुडे 16-03-2019 04:09:00


करनाल। सीएम सीटी के रेलवे रोड पर स्थित राजकीय महिला महाविद्यालय के एक मैथ के अध्यापक द्वारा बीए की छात्राओं को सैक्स का ज्ञान दिए जाने का एक सनसनी खेज मामले का वीडियो गुरुवार देर शाम को वायरल होने से पूरे शिक्षा विभाग में हडक़प मचा हुआ है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

महाविद्यालय की छात्राओं ने इस गुरु जी की इस हरकत को अपने मोबाईल में रिकोर्ड कर इसको न केवल वायरल कर दिया है, बल्कि इस शिकायत कॉलेज की प्रिंसीपल अनुराधा पुनिया को कर दी है, लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि इस बारें में शुक्रवार को पूछने पर अनुराधा पुनिया कुछ बताने से बचती फिरती है और उनका कहना है कि वे इस मामले की जानकारी केवल मात्र मिलने पर ही दे पाएगी और कॉलेज द्वारा इस अश्लील गुरूजी के खिलाफ क्या कार्यवाही अमल में लाई गई है, इसका भी खुलासा करेंगी। 

इधर ये भी पता चला है कि आरोपी गुरू जी की हरकतों से तंग आकर राजकीय महाविद्यालय सैक्टर-14 द्वारा इन्हें कुछ माह पहले ही इस महिला कॉलेज में डेपुटेशन पर भेजा गया था, लेकिन ये बात समझ से बाहर है कि जो अध्यापक यहां पर ऐसे हरकत करता हुआ कई बार पकड़ा गया हो और उसे महिला कॉलेज में डेपोटेशन पर भेजा जाए तो ये अपने आप में बड़ा सवाल ही नही बल्कि बहुत बड़ी साजिश का अन्जाम देना माना जा सकता है। मिली जानकारी के अनुसार सैक्टर-14 राजकीय महाविद्यालय में तैनात मैथ के अध्यापक चरण सिंह को कुछ माह पहले डेपोटेशन पर रेलवे रोड पर स्थित राजकीय महिला महाविद्यालय में भेजा गया था।

बताया जा रहा है कि उक्त गुरु जी यहां पर बीए की छात्राओं को अपना मैथ का सबजैक्ट पढ़ाने की बाजए उन्हें फिजिकल एजूकेशन देने लगे और इसकी आढ़ छात्राओं को धीरे-धीरे सेक्स का ज्ञान देना शुरू कर दिया। पहले तो छात्राओं को इस बारे में कुछ समझ नही आया लेकिन जब अध्यापक ने अपनी सीमाएं पार करते हुए खुलम खुला सेक्स का पाठ पढ़ाना आरंभ कर दिया तो छात्राएं हकी बक्की रह गई और उन्होंने इसका विरोध करने की बजाए चुप चाप उनका विडियों अपने मोबाईल फोन में बना डाला। छात्राओं ने पहले तो इसकी इस शिकायत कॉलेज की प्रिंसीपल अनुराधा पूनिया को की और जब कार्यवाही में देरी होने लगी तो उन्होंने इस वीडियो को आज देर शाम वायरल कर दिया।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

वीडियो वायरल होने के बाद तो पूरे कॉलेज में सनसनी फैल गई और देखते ही देखते वीडियो कॉलेज के प्रत्येक छात्र व छात्राओं सहित कॉलेज के अध्यापकों तक पहुंच गया। इधर जैसे ही ये विडियों हमारे पास आया तो हमने भी इसकी जांच की और सच्चाई का पता लगाया तो पता चला कि उक्त गुरू जी पहले से ही ऐसी मानसिकता के है और वो जब सैक्टर-14 वाले कॉलेज में थे तो वहां पर भी अपनी इन हरकतों की वजह से खासे चर्चा में रहते थे और पूरे कॉलेज को बदनाम करने में कोई कमी नही छोड़ते थे। इन्हीं हरकतों से तंग आकर उन्हें रेलवे रोड पर स्थित राजकीय महिला कॉलेज में डेपुटेशन पर भेजा दिया गया था, लेकिन यहां पर तो इन्होंने सभी सीमाएं पार कर दी और छात्राओं को सेक्स का ज्ञान बांटना आरंभ कर दिया।

More From crime

Loading...
Trending Now
Recommended