संजीवनी टुडे

किसान हत्या का खुलासा: प्यार में रोड़ा बनने पर प्रेमी ने उतारा था मौत के घाट

संजीवनी टुडे 11-07-2020 20:50:01

रिसिया थाना क्षेत्र में 13 दिन पहले हुई किसान की हत्या का खुलासा पुलिस ने शनिवार को कर दिया है। प्यार में रोड़ा बने किसान को प्रेमी ने ही गोली मारकर हत्या की थी।


बहराइच। रिसिया थाना क्षेत्र में 13 दिन पहले हुई किसान की हत्या का खुलासा पुलिस ने शनिवार को कर दिया है। प्यार में रोड़ा बने किसान को प्रेमी ने ही गोली मारकर हत्या की थी। पुलिस ने आरोपित को आलाकत्ल के साथ दबोच लिया।

रिसिया थाना क्षेत्र के अलियाबुलबुल गांव निवासी किसान राजेेंद्र भारती की 28 जून को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या का खुलासा करने के लिए एसपी ने थानाध्यक्ष को राजफाश करने के निर्देश दिए थे।

रिसिया थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिला कि हत्या करने वाला आरोपित दूसरे शहर भागने की फिराक में है। सूचना को गंभीरता से लेते हुए एसआई ओंकार यादव ने समसा तरहर बस अड्डा पहुंचे और भाग रहे आरोपित प्रेमचंद्र को गिरफ्तार कर लिया।

एसपी विपिन मिश्रा ने बताया कि रिसिया थाना क्षेत्र के अलियाबुलबुल गांव में राजेंद्र कुमार भारती, प्रेमचंद्र राजभर व शिवकुमार राजभर गांव में ही रहते थे। कुछ साल पहले शिवकुमार राजभर यहां से जाकर गोंडा बस गए और लगभग तीन साल पहले वह प्रेमचंद्र राजभर को भी गोंडा बुला लिए। 

इसी दौरान शिवकुमार की लड़की से प्रेमचंद्र को प्यार हो गया। वह जनवरी मेंं लड़की को बहराइच लाकर कोर्ट मैरिज किया। शादी के बाद जब प्रेमचंद्र अलियाबुलबुल गांव पहुंचा और शादी की बात बताई तो अन्य साथी नाराज हुए। 

साथियों के नाराज होने के चलते प्रेमचंद्र अपनी पत्नी को लेकर मूर्तिहा क्षेत्र में रह रहे भाई के यहां रहने लगा। कुछ महीने पहले राजेंद्र भारती अपने साथ गोंडा से आए शिवकुमार राजभर व अन्य साथियों के साथ मूर्तिहा पहुंचे और बातचीत के दौरान मारपीट हुई। उसके बाद शिवकुमार अपनी बेटी को लेकर गोंडा चले गए।

राजेंद्र का पत्नी के पिता को भाई के घर लाकर नेतागिरी करना प्रेमचंद्र को बुरा लगा और उसने यह ठान लिया कि वह इसका बदला लेकर रहेगा  एसपी ने बताया प्रेमचंद्र ने 28 जून की रात घर में सो रहे किसान राजेंद्र भारती की गोलीमार हत्या कर दी।

यह खबर भी पढ़े: Sad News: एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मिला सुसाइड नोट

यह खबर भी पढ़े: मुख्यमंत्री शिवराज ने दिए संकेत, रविवार को होगा मंत्रियों को विभागों का बंटवारा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended