संजीवनी टुडे

घर की छत पर सो रहे व्यक्ति की धारदार हथियार से की हत्या, गांव में फैली सनसनी

संजीवनी टुडे 12-08-2020 11:42:05

मुंडावर थाना क्षेत्र के तीनकिरुड़ी गांव में बुधवार की सुबह घर की छत पर सो रहे व्यक्ति की लाश मिली। घटना की सूचना के बाद गांव में सनसनी फैल गई।


अलवर। मुंडावर थाना क्षेत्र के तीनकिरुड़ी गांव में बुधवार की सुबह घर की छत पर सो रहे व्यक्ति की लाश मिली। घटना की सूचना के बाद गांव में सनसनी फैल गई। बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। 

ग्रामीणों की सूचना पर थानाधिकारी लक्ष्मीकांत शर्मा मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से घटनाक्रम की जानकारी ली। घटना की गंभीरता को समझते हुए नीमराणा डीएसपी लोकेश मीणा भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने फॉरेंसिक लैब (एफएसएल) टीम को भी मौके पर बुलाया। 

एफएसएल टीम के मौके पर पहुंचने के बाद घटना की बारीकी से जांच कर साक्ष्य जुटाए गए। थाना अधिकारी लक्ष्मीकांत शर्मा ने बताया कि तीनकिरुड़ी गांव निवासी 60 वर्षीय राम सिंह पुत्र रामजी लाल यादव घर की छत पर सोते हुए लाश मिली है। शव के सर, कान पर धारदार हथियार की चोट के गंभीर निशान मिले हैं। 

प्रथम दृष्टि मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। मृतक किसान हैं जो अपने घर की छत पर सोया हुआ था। घटना के समय बेटे की बहू और बच्चे घर में नीचे कमरों में सो रहे थे। मृतक के एक ही बेटा बताया जा रहा है जो घटना के समय नही था। फिलहाल पुलिस बारीकी से मामले की जांच कर रही है। 

यह खबर भी पढ़े: रिया चक्रवर्ती का थ्रोबेक वीडियो वायरल, बोलीं- कोई मिलता ही नहीं है यार..मैं सिंगल हूं

यह खबर भी पढ़े: कृष्ण जन्माष्टमी: कैसा गुजरेगा आज आपका दिन, जानिए आज का राशिफल

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended