संजीवनी टुडे

मासूम बच्ची को अगवा करके चाकू गोदकर की हत्या, दुष्कर्म की आशंका

संजीवनी टुडे 23-02-2020 18:20:30

दरगाह शरीफ मेंं अपने परिवार के साथ जियारत करने आई मासूम बच्ची का अगवा करके चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। मासूम का शव दरगाह परिसर में परिजनों से दो सौ मीटर की दूरी पर क्षत-विक्षत हालत मेंं मिला।


बहराइच। दरगाह शरीफ मेंं अपने परिवार के साथ जियारत करने आई मासूम बच्ची का अगवा करके चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। मासूम का शव दरगाह परिसर में परिजनों से दो सौ मीटर की दूरी पर क्षत-विक्षत हालत मेंं मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसपी ने दरगाह थानाध्यक्ष के साथ घटना स्थल का निरीक्षण कर जल्द से जल्द खुलासा करने का निर्देश दिए। 

श्रावस्ती जिले के सोनवा थाना क्षेत्र एक गांव निवासी युवक पैर की बीमारी से काफी परेशान था। इलाज के बावजूद स्वास्थ्य में सुधार न होने पर 25 दिन पहले दरगाह में अपनी पांच वर्षीय बेटी के साथ जियारत करने बहराइच दरगाह शरीफ आए थे। शनिवार देर रात युवक अपनी पत्नी व बेटी के साथ दरगाह शरीफ कैंपस में ही खाना खाकर सो गए थे। रात करीब दो बजे मां उठी तो देखा कि पास मेंं सो रही पांच वर्षीय बेटी गायब है। आनन-फानन में पति को उठाकर रोते-बिलखते हुए आसपास ढूंढना शुरू किया। 

रविवार सुबह शौच को जा रहे राहगीर ने दंपती को रोने का कारण पूछा तो बेटी के गायब होने की बात बताई। राहगीर ने दरगाह कैंपस में ही दो सौ मीटर की दूरी पर एक शव मिलने की बात बताई। जब दंपती वहां पहुंचे तो पता चला कि बेटी की चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई है। माथे व पेट पर चाकू से गोदने के निशान थे। शव की अवस्था देखकर प्रतीत हो रहा था कि मासूम बच्ची के साथ रेप किया गया है। विरोध करने पर चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। सूचना पर नवागंतुक एसपी विपिन मिश्रा एसाओ दरगाह विनय कुमार सरोज के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर जायजा लिया। एसपी ने निर्देश दिया कि जल्द से जल्द घटना का खुलासा किया जाए। 

एसपी विपिन मिश्रा ने कहा कि दरगाह थाना क्षेत्र में मासूम बच्ची की हत्या का मामला काफी गंभीर है। दरगाह थानाध्यक्ष को निर्देश दिया गया है कि जल्द से जल्द घटना का खुलासा किया जाए। खुलासे के लिए एसओजी टीम को भी लगाया गया है।

यह खबर भी पढ़े: नागौर व बाड़मेर के बाद अब जैसलमेर में दलित युवकों से मारपीट, VIDEO वायरल

यह खबर भी पढ़े: रेलवे लाइन के किनारे घायलवस्था में मिले प्रेमी जोड़े, अस्पताल में भर्ती

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended