संजीवनी टुडे

विवाह रुकवाने के लिए किया युवक को अगवा, नोट में लिखी ऐसी बात...

संजीवनी टुडे 20-01-2020 11:02:24

कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला पंजाब के कपूरथला के गांव झल्ल ठीकरीवाल से सामने आया है जहां युवक का अपहरण किया गया है।


कपूरथला। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला पंजाब के कपूरथला के गांव झल्ल ठीकरीवाल से सामने आया है जहां युवक का अपहरण किया गया है। इस मामले में युवक को अगवा कर ले जाने वाले अपहरणकर्ता एक नोट भी छोड़ गए हैं। जिसमें उन्होंने विवाह रुकवाने हेतु अपहरण करने की बात लिखी है। बता दें कि ये मामला 4-5 जनवरी की रात का है एवं थाना कोतवाली की पुलिस को अगवा की कहानी पर शक है। 

मामले में पुलिस ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है और छानबीन प्रारंभ कर दी गई है। खबरों की माने तो, थाना कोतवाली की पुलिस को दी शिकायत में दर्शन सिंह निवासी गांव झल्ल ठीकरीवाल के मुताबिक, ''उसके पुत्र हरजीत सिंह का विवाह 21 जनवरी को तय हुआ है। 4-5 जनवरी की रात को घर के मुख्यद्वार को भीतर से ताला लगाकर पूरा परिवार नींद लिए हुए था। 

यह खबर भी पढ़े:सेक्स रैकेट चलाने वाले शख्स के मोबाइल में मिले 3 हजार लड़कियों के नंबर, किए चौंकाने वाले खुलासे...

सवेरे देखा तो पुत्र लापता था। वहां से उन्हें पंजाबी में लिखा हुआ एक नोट घर के बाहर से प्राप्त हुआ है।'' मामले में दर्शन के मुताबिक, ''इसमें अपहरणकर्ताओं ने लिखा हुआ है कि आप जी दे पुत्र हरजीत दे ब्याह तो अस्सी सहमत नहीं हां, इसदा कारण बहुत वड्डा है, साडी कोई इसदे नाल पुरानी दुश्मनी सी, इसने साडे ब्याह विच्च माड़ी हरकत कीती सी। जिस विच्च इसदा वी हत्थ सी। 

40 दिनां तुहाडी फोन ते इस नाल गल्ल करावेंगे ते 3 महीने बाद वापस कर जावांगे।'' मामले में परिवार की माने तो, ''हरजीत की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। उसे वो अब तक अपने स्तर पर खोजते रहे हैं। हरजीत के भाई हरदीप सिंह की माने तो, वह गांव में खेतीबाड़ी करता था।'' वहीं एसएचओ की माने तो, ''घर के दरवाजे को भीतर से ताला लगा होने के बावजूद युवक को कोई कैसे अगवा करके ले जाया जा सकता है।''

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended