संजीवनी टुडे

खरगौन: शौच के लिए निकली नाबालिग युवती की चाकू गोदकर हत्या, आरोपित हुआ फरार

संजीवनी टुडे 25-05-2020 15:18:32

जिले के झिरन्या थाना क्षेत्र में बीती रात एक सिरफिरे युवक ने शौच के लिए बाहर गई एक 17 वर्षीय नाबालिग युवती की चाकू से गोदकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की।


खरगौन। जिले के झिरन्या थाना क्षेत्र में बीती रात एक सिरफिरे युवक ने शौच के लिए बाहर गई एक 17 वर्षीय नाबालिग युवती की चाकू से गोदकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। पुलिस फिलहाल आरोपित की तलाश में जुटी है।

झिरन्या थाना पुलिस के अनुसार, नगर के बंजारा मोहल्ला निवासी भागीरथ पवार की 17 वर्षीय पुत्री मनीषा रविवार को सात करीब आठ बजे शौच के लिये बाहर गई थी। इस दौरान उनके घर से सामने रहने वाला युवक 25 वर्षीय सुनील पुत्र चंदा पवार वहां पहुंचा और युवती पर चाकू से हमला कर दिया। उस पर लगातार चाकू से कई वार किये और युवती को लहूलुहान हालत में छोडक़र भाग गया। ग्रामीणों ने घायल युवती को झिरन्या के सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की।

झिरन्या थाना प्रभारी जेएस सेमलिया ने बताया कि युवती पर चाकू से हमला करने से उसकी मौत हो गई। आरोपित के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया और उसकी तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपित ने युवती पर हमला क्यों किया, इसकी जानकारी जुटाई जा रही है।

यह खबर भी पढ़े: उत्तरप्रदेश : टिड्डी दल के हमले की आशंका से बढ़ी किसानों की मुसीबत, एक दल में होते हैं आठ करोड़ टिड्डे

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended