संजीवनी टुडे

कानपूर/दो कॉलगर्ल के साथ पकड़ा गया पत्रकार, व्हाट्सएप पर करता था सेक्स रैकेट का धंधा

संजीवनी टुडे 01-06-2020 09:31:53

पुलिस ने सेक्स रैकेट के धंधे का एक बड़ा खुलासा किया है। मामला कानपुर का हैं कानपुर में कोहना थाना क्षेत्र के आर्यनगर में शुक्रवार रात पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। संचालक कथित पत्रकार के साथ औरैया के दो कारोबारी और दो युवतियों को गिरफ्तार किया।


नई दिल्ली। कोरोना लॉकडाउन के बीच एक ऐसी खबर सामने आई है। जिसने सबको हैरान कर दिया है। दरअसल पुलिस ने सेक्स रैकेट के धंधे का एक बड़ा खुलासा किया है। मामला  कानपुर का हैं ,कानपुर में कोहना थाना क्षेत्र के आर्यनगर में शुक्रवार रात पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। संचालक कथित पत्रकार के साथ औरैया के दो कारोबारी और दो युवतियों को गिरफ्तार किया। कोहना पुलिस की नाक के नीचे रैकेट चल रहा था। आशंका है कि स्थानीय पुलिस की मिलीभगत थी।

जानकारी की जानकारी डीआईजी के निर्देश पर सीओ कलक्टरगंज श्वेता यादव ने स्वरूपनगर और कर्नलगंज पुलिस के साथ आर्य नगर स्थित मकान नंबर 8/58 में छापा मारा। यहां से पुलिस ने कर्नलगंज निवासी सेक्स रैकेट संचालक मोहम्मद यूनुस, औरैया के टायर कारोबारी विशाल और गौरव के साथ शहर की दो युवतियों को गिरफ्तार किया। 

सूत्रों के मुताबिक सीओ स्वरूपनगर अजीत सिंह चौहान ने बताया कि मोहम्मद यूनुस एक चैनल का फर्जी आईडी कार्ड रखे था और खुद को पत्रकार बता रौब गांठता था। एक हजार से लेकर पांच दस हजार रुपये तक में डील होती थी। पूरा सौदा व्हाट्सएप पर होता था। यूनुस ने दस हजार रुपये में मकान किराये पर ले रखा था। चूंकि मकान मालिक उसी मकान में रहता है, इसलिए उसकी भूमिका की जांच की जा रही है।

यह खबर भी पढ़े: आज ही छोड़ दें ये 3 गंदी आदते, बन सकते हैं नपुंसक...

यह खबर भी पढ़े: ये बुरी आदतें ले जाती हैं इंसान को बर्बादी की राह पर, जीवन हो जाता हैं नर्क से भी बदतर...

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended