संजीवनी टुडे

ससुराल जाने के लिए रुपये नहीं देने पर कलयुगी पुत्र ने 65 वर्षीय मां को पीट पीट कर मार डाला

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 12-11-2019 21:56:48

नौतनवां कस्बे में ससुराल जाने के लिये पैसा देने से इंकार करने पर एक कलियुगी पुत्र ने अपनी बुजुर्ग मां की पीट पीट कर हत्या कर दी।


महराजगंज। उत्तर प्रदेश में महाराजगंज के नौतनवां कस्बे में ससुराल जाने के लिये पैसा देने से इंकार करने पर एक कलियुगी पुत्र ने अपनी बुजुर्ग मां की पीट पीट कर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि कस्बे के गौतम बुद्धनगर वार्ड नंबर 14 निवासी राधेश्याम शर्मा ने अपनी मां नारदा देवी (65) को मारपीट कर लहूलुहान कर दिया। घायल अवस्था में उन्हें प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

यह खबर भी पढ़ें: ​रंगदारी नहीं देने पर ट्रक खलासी की गोली मारकर हत्या के मामले में 11 गिरफ्तार, पांच अग्नियास्त्र बरामद

उन्होने बताया कि नशे के लती राधेश्याम ने अपनी मां को छह हजार रुपये रखने के लिए दिया था। मंगलवार की शाम को घर पर आया और मां से रुपया मांगने लगा। वह ससुराल जाने की बात कर रहा था। उसकी मां ने रकम देने से इंकार कर दिया जिससे आक्रोशित होकर उसने लाठी से मां को बेतहाशा पीटना शुरू किया। करीब आधे घंटे तक पिटने के बाद वृद्धा लहुलूहान होकर गिर पडी। परिजनो ने उन्हे कस्बे के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया जहां उन्होने दम तोड दिया। पुलिस आरोपी बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended