संजीवनी टुडे

कलियुगी पिता ने नाबालिग बेटी पर डाली बुरी नजर

संजीवनी टुडे 05-06-2019 20:17:10

पिता और बेटी के रिश्ते को तार-तार करने वाले कलियुगी पिता के खिलाफ बाणगंगा पुलिस ने बेटी की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया है।


इंदौर। पिता और बेटी के रिश्ते को तार-तार करने वाले कलियुगी पिता के खिलाफ बाणगंगा पुलिस ने बेटी की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया है। हैवान पिता अपनी ही बेटी को संबंध बनाने के लिए दबाव बना रहा था। बेटी को अकेली पाकर उसके साथ उसने अश्लील हरकत की और डरा-धमकाकर गलत काम भी करना चाहा मगर बेटी ने मना कर दिया । 

बाणगंगा थाना पुलिस ने मंगलवार की रात थाना क्षेत्र में रहने वाली किशोरी की शिकायत पर उसके पिता के खिलाफ केस दर्ज किया है। किशोरी ने पुलिस को बताया कि पिता शराब पीने के आदी हैं। शराब पीकर वे मां के साथ मारपीट भी करते हैं। मां ने समझाना चाहा, लेकिन वह नहीं माने। उनकी इस हरकत से परेशान होकर दोनों बहनों को लेकर मां मायके चली गई थी। वह घर पर अकेली थी। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

उसके पिता ने देर रात उसे पानी भरने के बहाने उठाया। वह उठकर कमरे में गई तो पिता भी पीछे-पीछे आ गया। जबर्दस्ती बाथरूम में ले जाकर अश्लील हरकतें की और विरोध किया तो धमकाने लगा। किशोरी भागकर दादा के पास आ गयी और इस बारे में बताया । इस पर दादा उसे लेकर तुरंत पुलिस के पास आए और शिकायत दर्ज कराई | पोक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर पुलिस आरोपित पिता की तलाश कर रही है।

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

More From crime

Trending Now
Recommended