संजीवनी टुडे

कलयुगी पिता ने 6 साल की मासूम को मारकर घर में किया दफन

संजीवनी टुडे 12-07-2019 16:28:42

घर में मामूली विवाद में पिता ने अपनी 6वर्षीय मासूम बच्ची की हत्या कर घर पर ही दफना दिया।


जशपुर। घर में मामूली विवाद में पिता ने अपनी 6वर्षीय मासूम बच्ची की हत्या कर घर पर ही दफना दिया। उक्त घटना लुड़ेग के नवापारा में गुरूवार को घरेलू विवाद के दौरान पति-पत्नी के बीच हुए विवाद में हुई। आरोपित पति संदीप तिग्गा इतने आवेश में आ गया कि पहले उसने अपनी पत्नी पूर्णिमा को गला दबाकर मारने का प्रयास किया। 

पूर्णिमा ने अपने 2 बच्चों के साथ किसी तरह से वहां से भागकर पड़ोस के घर में छिप गई। लेकिन इसी बीच 6 वर्षीय मासूम  पलक अपनी मां के साथ नहीं भाग सकी और पिता के गुस्से का शिकार हो गई। पिता ने आंगन में रखी कुल्हाड़ी से अपनी मासूम बेटी के गर्दन पर जोरदार प्रहार किया, जिससे उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

sdf

इसके बाद उसने  छिपाने के लिए घर में ही दफना दिया। घटना की सूचना ग्रामीणों ने पत्थलगांव पुलिस थाने को दी,सूचना पर मौके पर  एसडीओपी अभिषेक झा के नेतृत्व पहुंची पुलिस टीम ने संदीप तिग्गा को गिरफ्तार कर लिया है। एसडीओपी अभिषेक झा ने बताया कि आरोपित ने अपना जुर्म छिपाने के लिए मृत बेटी को घर के अंदर ही दफना दिया था। 

पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लेकर सख्ती से पुछताछ कर उसकी निशानदेही पर खुदाई कर मासूम बच्ची का शव को बाहर निकलवाया। बहरहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए पत्थलगांव अस्पताल भेजा गया है। पुलिस ने इस पूरे मामले में आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज उसे जेल भेजने की तैयारी कर रही है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended