संजीवनी टुडे

विधायक जीनगर की कार रोकी, किया हमला

संजीवनी टुडे 06-12-2018 19:45:47


चित्तौडग़ढ़। जिले की कपासन विधानसभा से विधायक एवं वर्तमान चुनाव में भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी अर्जुनलाल जीनगर की कार पर बुधवार रात अज्ञात बदमाशों ने रास्ता रोक कर हमला कर दिया। कार में तोड़-फोड़ की गई। हमले में जीनगर तो बच गए लेकिन चालक को मामूली चोट आई है। घटना को लेकर राशमी थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। 

जानकारी के अनुसार बुधवार रात करीब डेढ़ बजे कपासन में कार्यालय से जीनगर राशमी के लिए रवाना हुए थे। रात करीब डेढ़ बजे गणेशपुरा व डिंडोली गांव के मध्य नयाखेड़ा के यहां सड़क पर झडिय़ा व पत्थर डाले हुए थे। इस पर चालक कुदरत हुसैन ने कार रोक दी। इस दौरान जीनगर पीछे सीट पर सोए हुए थे। चालक ने जैसे ही गेट खोलने का प्रयास किया, इसी दौरान अंधेरे में चार-पांच व्यक्ति निकल कर आए तथा लठ एवं सरियों से कार पर हमला बोल दिया। बदमाशों ने कार के कांच व लाइट फोड़ दी।

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314166166
MUST WATCH & SUBSCRIBE

इस दौरान चालक कुदरत हुसैन को चोट लगी। किसी तरह चालक ने कार को वहां से निकाला व कार्यकर्ताओं को सूचना दी। मामले की जानकारी मिलने पर राशमी, कपासन पुलिस मौके पर आ गई। चोटिल हुए चालक कुदरत को चिकित्सालय ले जाना पड़ा। घटना को लेकर कुदरत हुसैन ने राशमी थाने में रिपोर्ट दी है। राशमी थानाधिकारी कैलाशचन्द्र सोनी ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

More From crime

Loading...
Trending Now
Recommended