संजीवनी टुडे

पार्लर के नाम पर करते थे जिस्मफराेशी का धंधा, पुलिस ने मारी रेड ताे इस हाल में मिली युवतियां

संजीवनी टुडे 23-02-2018 11:14:26

Source: google

नई दिल्ली। राजधानी में आज भी देह व्यापार का धंधा बदस्तूर जारी है। दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम में स्पा और मसाज पार्लर की आड़ में देह व्यापार चालाया जा रहा है। इस व्यापार काे बंद करवाने के लिए पुलिस रेड पर रेड मारे जा रही है, लेकिन काला कारोबार बंद होने का नाम ही नहीं ले रहा। 

ये भी पढ़े: लड़की ने किया ऐसा जोरदार डांस, देखने वाले हो गए पागल, देखें वीडियो

इतनी सख्ती के बाद भी पुलिस मुख्य आरोपियों तक पहुंचने में नाकाम रही। अब तो पुलिस की कार्य प्रणाली पर भी सवाल उठने लगा है कि आखिर एक साल में 40 से ज्यादा सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करने के बावजूद गुरुग्राम में कैसे देह व्यापार का धंधा फल फूल रहा है। हैरान करने वाली बात यह हैं कि गुरुग्राम में अब तक जितने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है, उनमें से अधिकतर स्पा सेंटर या मसाज पार्लर की आड़ में चलाए जाते रहे हैं। इतना ही नहीं ये स्पा सेंटर या मसाज पार्लर किसी सूनसान या कोने-किनारे पर बनाए गए अड्डों पर नहीं चलाए जाते, बल्कि शहर के नामी गिरामी शॉपिंग मॉल्स में धड़ल्ले से यह गंदा काम होता रहता है। 

यह भी पढ़े: VIDEO: धोनी की बेटी जीवा ने गाना गाकर सब को किया क्रिसमस डे सेलिब्रेशन

गुरुग्राम को पुलिस टीम ने साइबर सिटी के सोहना रोड पर स्थित राहेजा मॉल में लवली स्पा पर छापेमारी की। छापेमारी में वहां देह व्यापार चलने का खुलासा हुआ और जिस्मफरोशी में संलिप्त 5 युवतियों और 2 पुरुषों को गिरफ्तार कर लिया गया। 

WATCH VIDEO

लेकिन हमेशा की तरह पुलिस इस बार भी इस सेक्स रैकेट को चलाने वाले मुख्य आरोपियों तक नहीं पहुंच पाई। पुलिस के पास अब हिरासत में लिए गए आरोपियों के खिलाफ दिखावे की औपचारिक कार्रवाई के सिवा कुछ नहीं बचा, जो उसकी कार्यशैली पर सवाल खड़े कर रहा है।

Rochak News Web

More From crime

Trending Now
Recommended