संजीवनी टुडे

पेट दर्द दिखाने के लिए झोला छाप डॉक्टर के क्लीनिक पर गई महिला, कमरा बंद कर...

संजीवनी टुडे 09-12-2019 14:13:19

कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला पंजाब के पटियाला से सामने आया है।


पटियाला। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला पंजाब के पटियाला से सामने आया है। इस मामले में एक महिला को राजपुरा साइड ले जाकर एक झोला छाप चिकित्सक ने रेप किया है। वहीं कहा गया है कि एक बार रेप करने से उसका मन नहीं भरा और वो लगातार उसे डरा-धमकाकर विभिन्न जगहों पर ले गया व रेप करता रहा। 

मामले में थाना पसियाना पुलिस ने पीड़िता के बयान को सुनने के पश्चात आरोपी के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है और उसकी खोज प्रारंभ कर दी है। मामले में जांच अधिकारी रामनगर पुलिस चौकी इंचार्ज एसआई मोहन सिंह के मुताबिक, ''32 वर्षीय पीड़िता दो बच्चों की माता है। 

यह खबर भी पढ़े:घर पर अकेली थी 4 वर्षीय बच्ची, तभी आ गया 35 साल का हैरान और फिर...

उसके पेट में दर्द रहता था, जिसके उपचार हेतु वह झोलाछाप डॉक्टर गुरप्रीत सिंह निवासी हरीनगर खेड़की के क्लीनिक पर गई हुई थी एवं थोड़े दिन दवा लेने पर जब दर्द ठीक न हुआ, तो आरोपी पिछली 10 अक्टूबर को उसे किसी दूसरे चिकित्सक से उपचार कराने के बहाने राजपुरा साइड किसी शख्स के घर ले गया। तत्पश्चात आरोपी ने उसे डरा धमकाकर रेप किया व फिर लगातार उसे मौत के घाट उतारने की धमकियां देकर बलात्कार करता रहा। 

मामले में एक माह तक वो उसे अपनी बाइक पर बैठाकर विभिन्न जगहों पर ले गया और रेप किया। सिर्फ इतना ही नहीं, आरोपी ने उसके कानों की बालियां, सोने के कांटे व 38 हजार भी उससे ले लिए। अब मामले में पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now