संजीवनी टुडे

झारखंड/ किशोरी से दुष्कर्म के बाद जहर देकर हत्या, आरोपी फरार

संजीवनी टुडे 21-02-2020 21:19:55

सरैयाहाट प्रखंड के एक गांव में रहने वाली किशोरी के साथ दुष्कर्म करने के बाद जहर देकर मार देने का मामला समाने आया है। आरोपी युवक गांव का ही रहने वाला है। मृतका के पिता के बयान पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म के बाद जहर देकर जान लेने का मामला दर्ज हुआ है।


दुमका। सरैयाहाट प्रखंड के एक गांव में रहने वाली किशोरी के साथ दुष्कर्म करने के बाद जहर देकर मार देने का मामला समाने आया है। आरोपी युवक गांव का ही रहने वाला है। मृतका के पिता के बयान पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म के बाद जहर देकर जान लेने का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है। शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजन के सुपुर्द कर दिया गया। पिता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि बुधवार की सुबह किशोरी गाय चराने के लिए अपनी चाची के साथ जंगल गई। 

शाम को मवेशी लौट आए ,लेकिन किशोरी नहीं आयी तो परिजनों ने रात भर खोजबीन की। गुरूवार की सुबह गांव का एक युवक चाची के पास आया और उसे किशोरी का मोबाइल घर पहुंचाने के लिए दिया। जब यह बात किशोरी के पिता को पता चली तो उसने युवक के घर जाकर पूछताछ की। लेकिन परिजन कुछ बता नहीं सके। गुरूवार की शाम चार बजे किशोरी घर लौटी तो तबीयत खराब होने की बात कहकर लेट गयी। हालत ज्यादा बिगड़ने पर पिता गांव के डाक्टर के पास लेकर गया, लेकिन डाक्टर ने इलाज करने से मना कर दिया। 

पिता किशोरी को लेकर घर आ गए। देर शाम किशोरी ने घर में ही दम तोड़ दी। शुक्रवार की सुबह परिजन से मौत की जानकारी मिलने के बाद थाना प्रभारी संजय जनक मूर्ति गांव गए और छानबीन में जुट गये। उन्होंने बताया कि पिता के बयान पर दुष्कर्म के बाद किशोरी को जहर देकर मार दिए जाने का मामला दर्ज किया गया है। आरोपी गांव से फरार हो गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने  के बाद स्पष्ट होगा कि किशोरी की मौत कैसे हुई। प्रथम दृष्टया में दुष्कर्म के बाद हत्या की बात सामने आयी है। 

यह खबर भी पढ़ें: जयपुर/ जेके लोन अस्पताल में एक माह के बच्चे की मौत पर परिजनों ने किया जमकर हंगामा, लगाया ये आरोप

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended