संजीवनी टुडे

जम्मू-कश्मीरः रसाना हत्याकांड के मुख्या आरोपी ने किया आत्मसमर्पण

संजीवनी टुडे 21-03-2018 22:41:18

जम्मू-कश्मीर। रसाना हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार होने की खबर सामने आई है। बताए गया है की सेवानिवृत्त राजस्व अधिकारी सांझी राम ने मंगलवार को क्राइम ब्रांच के सामने आत्मसमर्पण कर दिया और कुछ दिन पहले पुलिस ने मुजफ्फरनगर के मीरापुर से सांझी राम के बेटे को हिरासत में लिया था। जो वहां BSC की पढ़ाई कर रहा था। सूत्रों के मुताबिक पिछले कई दिनों से क्राइम ब्रांच ने जांच के लिए सांझी राम को तलब किया था मगर वह नहीं पहुंचा जिसके बाद उसकी तलाश जारी थी। मंगलवार को सांझी राम खुद क्राइम ब्रांच के सामने आ गया।

क्राइम ब्रांच ने सांझी राम को ही आठ वर्षीय बच्ची की हत्या मामले में मुख्य आरोपी बताया था। अब तक की जांच में क्राइम ब्रांच सांझी राम के भांजे शुभम सांगड़ा, शुभम के दोस्त प्रवेश कुमार, एसपीओ दीपक खजूरिया, एसपीओ सुरिंद्र वर्मा, हवलदार तिलक राज और सब इंस्पेक्टर आनंद दत्ता को भी गिरफ्तार कर चुकी है। लेकिन दस जनवरी को संदिग्ध परिस्थितियों में रसाना गांव के नजदीक से आठ वर्षीय बच्ची लापता हुई थी जिसका शव सत्रह जनवरी को गांव से सटे जंगलों में बरामद हुआ था। क्राइम ब्रांच को जांच सौंपे जाने के बाद से लगातार गिरफ्तारियों का सिलसिला जारी है।

MUST WATCH

जबकि इससे पहले पुलिस नाबालिग शुभम सांगड़ा को मुख्य आरोपी बता चुकी थी। डाक्टरी जांच में शुभम बालिग पाया गया था और उधर, दो एसपीओ, एक हवलदार और सब इंस्पेक्टर पर जांच के लिए भेजे गए बच्ची के कपड़ों को धोकर भेजने का आरोप है।

Rochak News Web

More From crime

Trending Now
Recommended