संजीवनी टुडे

जलेबी खिलाने के बहाने किया मासूम के साथ दुष्कर्मी, आरोपी गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 20-01-2019 18:27:01


टोंक। राजस्थान के टोंक जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली  घटना सामने आई है। मासूम बालिकाओं के साथ लगातार दुष्कर्म के मामले में थमने का नाम नही ले रहे हैं, फिर शनिवार रात को टोंक शहर के पुरानी टोंक थाना क्षेत्र मेंं एक साढे चार साल की अबोध बालिका को जलेबी खिलाने के बहाने हवस का भेडिय़ा जंगल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म कर उसको लहुलुहान कर घर छोड़ गया। इस घटना की जानकारी लगते ही शहर में सनसनी फैल गई है और लोगों ने इस घटना की निंदा करते हुए दुष्कर्मी को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की। 

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

इधर मामले में जिला पुलिस अधीक्षक चूनाराम के निर्देशानुसार पुरानी टोंक पुलिस ने त्वरिता से कार्यवाही को दुष्कर्मी को गिरफ्तार कर लिया। पुरानी टोंक थानाधिकारी नेमीचंद ने बताया कि पुरानी टोंक थाना क्षेत्र के पंचकुईया दरवाजा पर मालीयो के मन्दिर के पास रहने वाली साढ़े चार की अबोध बालिका के घर पर पड़ौस में रहने वाला अनिल उर्फ पेन्टर पुत्र किशन लाल सैनी निवासी मालियों के मन्दिर के पास

पुरानी टोंक शनिवार को साढ़े सात बजे आया और उसके परिजनों को उसको चीज दिलाने की बात कहकर चबूतरे पर खेलते समय मासूम को ले गया और उसके बाद करीब 15-20 मिनट बाद वापस आया और बालिका को जलेबी दिलाकर उसकी मां के पास छोड़ा गया। उसके जाते ही मासूम बालिका रोने लगी तो उसकी मां ने पूछा तो वह बोली कि मेरे साथ अनिल उर्फ पेंटर ने गलत काम कर दिया, फिर उसकी मां ने उसके कपड़े देखे तो खून लगे मिले। 

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

 

जिस बाद परिजन बालिका को लेकर पुरानी टोंंक थाने पहुंचे और मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने तत्वरित से कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पीडि़त बालिका मेडिकल कराया है। पुलिस ने इस मामले में पीडि़त परिवार की ओर से धारा 376(ए)(बी)भादस एवं धारा 5/6 पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है। 

More From crime

Trending Now
Recommended