संजीवनी टुडे

जयपुर/ 15 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपित युवक गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 23-10-2020 14:35:05

प्रताप नगर थाना इलाके में एक पडौसी युवक द्वारा एक 15 वर्षीय नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास करने का मामला सामने आया है।


जयपुर। प्रताप नगर थाना इलाके में एक पडौसी युवक द्वारा एक 15 वर्षीय नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पीड़िता ने थाने में आरोपित युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पडताल में जुटी है। 

थानाधिकारी पुरूषोत्तम मेहरिया ने बताया कि मूलत सवाई माधोपुर हाल श्योपुर रोड इलाके में किराए पर रहने वाली एक 15 वर्षीय किशोरी ने मामला दर्ज कराया है कि वह रात को घर पर अकेली थी इस दौरान पास ही कमरे में रहने वाला पड़ोसी आरोपित युवक विष्णु कुमार जांगिड  उसे अकेला पाकर वहां आया और हाथ पकड़कर जबरन अपने कमरे में खींचकर ले गया। 

जब पीडिता चिल्लाने लगी तो मुंह दबा कर उसके साथ दुष्कर्म करने प्रयास किया। पीडिता के चीख- पुकारने के चलते आरोपित घबरा गया और मौके से भाग गया। जब पीड़िता अपने घर पहुंची और इस बारे में अपने परिजनों को बताया। गुस्साएं परिजन पीडि़ता को लेकर थाने पहुंचे और आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कराया। 

प्रताप नगर थाना पुलिस ने पोक्सो एक्ट व अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई करते हुए 22 वर्षीय आरोपित विष्णु कुमार जांगिड निवासी कोटखावदा जिला जयपुर को गिरफ्तार कर जांच पडताल कर रही है। वहीं पुलिस ने बताया कि आरोपित पिछले डेढ साल से श्योपुर रोड पर किराए से रहे रहा है और एक्सपोर्ट फैक्ट्री में काम करता है।

यह खबर भी पढ़े: Bihar Election: मनोज तिवारी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- सुशांत की मौत में कांग्रेस का हाथ, एनडीए की गठबंधन वाली सरकार...

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद की बेहतरीन वापसी, जीत के बाद 5वें स्थान पर पहुंची

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended