संजीवनी टुडे

इंदौर: पति ने बेरहमी से उतारा पत्नी को मौत के घाट, 2 माह पहले ही हुआ था प्रेम विवाह

संजीवनी टुडे 28-10-2020 13:21:51

शहर के संयोगितागंज इलाके में एक युवक ने जिस युवती से प्रेम विवाह किया था, बीती रात उसकी ही बेरहमी से हत्या कर उसे मौत की नींद सुला दिया।


इंदौर। शहर के संयोगितागंज इलाके में एक युवक ने जिस युवती से प्रेम विवाह किया था, बीती रात उसकी ही बेरहमी से हत्या कर उसे मौत की नींद सुला दिया। पहले तो उसने पत्नी का जंजीर से गला घोटा और फिर से चाकू से बुरी तरह गोद दिया। घटना के बाद अपने पिता को कॉल कर इसकी जानकारी दी तो वे मौके पर पहुंचे और अपने बेटे को खुद ही थाने ले आए। 

घटना मंगलवार की देर रात रात संयोगितागंज थाना क्षेत्र के जावरा कंपाउंड की है। यहां तीन मंजिला मकान में अंशु और उसका पति हर्ष शर्मा रहते हैं। अंशु की उम्र 22 साल है। वह मूल रूप से कालिंदी गोल्ड की रहने वाली है। अंशु के परिवार में उसकी मां और एक छोटी बहन है। करीब 3 महीने पहले विजय नगर इलाके में ऑर्गेनिक प्रोडक्ट की कंपनी चलाने वाले हर्ष शर्मा की कंपनी में उसने नौकरी ज्वाइन की थी। कंपनी मालिक हर्ष और अंशु के बीच प्रेम हो गया। गत 17 अगस्त को दोनों ने आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली। अंशु काम पर से ही लापता हुई थी। उसके परिवार वालों ने विजय नगर थाने में उसकी गुमशुदगी भी दर्ज करवाई थी।
 
बीती रात अंशु और हर्ष ने पार्टी की। उसी दौरान दोनों के बीच विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ा कि हर्ष ने कुत्ते बांधने की जंजीर से अंशु का गला घोटा और घर में रखे चाकू से हमला कर दिया। हर्ष ने ही इसके बाद पलासिया क्षेत्र में रहने वाले अपने पिता को फोन कर वारदात की जानकारी दी। उसके पिता जावरा कंपाउंड पहुंचे और आरोपित बेटे को लेकर थाने गए। देर रात तक पुलिस अधिकारियों ने आरोपित हर्ष शर्मा से पूछताछ की। बताया जा रहा है कि वह पत्नी पर शक करता था, उसी के चलते उसने वारदात को अंजाम दिया।

फोन पर करती थी बात... 1 महीने का था गर्भ
अंशु नामक नवविवाहिता की हत्या हुई, उसके पति हर्ष ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि अंशु अक्सर फोन पर किसी से बात किया करती थी, इससे वह नाराज रहता था। उसने अंशु से पूछताछ भी की तो अंशु इस सवाल को टाल जाती थी। कल रात हर्ष नशे की हालत में था। अंशु से उसका इसी बात को लेकर विवाद हुआ था। विवाद ऐसा बढ़ा कि हर्ष ने अंशु को मौत के घाट उतार दिया। अंशु की मां ने बताया कि उनकी बेटी मां बनने वाली थी, उसे 1 माह का गर्भ था।

यह खबर भी पढ़े: Ghaziabad: 10 साल की मासूम से गैंगरेप, एक नाबालिग सहित दो लोग गिरफ्तार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended