संजीवनी टुडे

इंदौर: हर्ष शर्मा ने ऑनलाइन मंगायी थी पत्नी की हत्या में प्रयोग की गई खुखरी

संजीवनी टुडे 29-10-2020 14:01:00

पालतू डॉग को बांधने की जंजीर से गर्भवती पत्नी का गला घोंटने वाले पूर्व विधानसभा अध्यक्ष यज्ञदत्त शर्मा के पोते हर्ष शर्मा से पुलिस की पूछताछ में नए-नए खुलासे हो रहे हैं।


इंदौर। पालतू डॉग को बांधने की जंजीर से गर्भवती पत्नी का गला घोंटने वाले पूर्व विधानसभा अध्यक्ष यज्ञदत्त शर्मा के पोते हर्ष शर्मा से पुलिस की पूछताछ में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। आरोपित ने पुलिस को बताया कि जिस खुखरी से उसने अंशू की हत्या की थी, उसे उसने ऑनलाइन मंगवाया था। उसने यह भी बताया कि अंशू के शादी के पूर्व सचिन मुकाती नामक पुलिसकर्मी से प्रेम संबंध थे। उसने यह बात छुपाकर मुझसे प्रेम विवाह किया था। वहीं, उक्त पुलिसकर्मी ने भी अंशू से संबंध होने की बात स्वीकार की है। 

मंगलवार रात अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारने वाले हर्षदत्त शर्मा से संयोगितागंज थाना पुलिस रातभर पूछताछ करती रही। हर्ष ने पूछताछ में बताया कि अंशू के एक रिश्तेदार ने ही मुझे व्हाट्सअप कॉल कर कहा था कि उसके अन्य युवकों से अफेयर हैं। जब मैंने उससे इस संबंध में पूछा तो उसने पुष्टि कर दी। मुझे बहुत बुरा लगा और शराब पीने लग गया। नशे में दोनों का विवाद हुआ और मैंने डॉग को बांधने वाली जंजीर से गला घोंट दिया। जब वह बेहोश हो गई, तो खुखरी से उसका कत्ल कर दिया। जांच अधिकारी के मुताबिक आरोपित ने खुखरी ऑनलाइन खरीदी थी। जिसे पुलिस ने पलंग के नीचे से बरामद कर लिया है।

पुलिसकर्मी सचिन बोला मैंने बेशुमार प्रेम किया, मां का खर्च भी उठाया
हर्षदत्त शर्मा ने जिस पुलिसकर्मी सचिन मुकाती से अंशू के संबंध होने की बात कही है, वह साइबर अपराध एक्सपर्ट एडीजी वरुण कपूर की टीम में शामिल है। उसने कहा मैं अंशू से बहुत प्रेम करता था और दोनों शादी करने वाले थे। मैंने उसकी मां संतोषी का खर्च भी उठाया। 

यह खबर भी पढ़े: दीपावली से पहले केंद्रीय कर्मचारियों को सरकार का एक और बड़ा तोहफा, ऐसे मिलेगा लाभ...

यह खबर भी पढ़े: कंगना रनौत ने की निर्देशक सर्वेश मेवाड़ा की तारीफ, 'तेजस' की टीम संग अभिनेत्री और उनके भाई-बहन ने की मस्ती

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended