संजीवनी टुडे

उज्जैन में पति ने पत्नी को गोली मारकर स्वयं को मारी गोली, जानिए वजह

संजीवनी टुडे 17-04-2019 20:08:28


उज्जैन। शहर के पीपलीनाका क्षेत्र में बुधवार अपराह्न सनसनीखेज हादसा हो गया। महावीर नगर के कुचेरा भैरव गली में रहने वाले नृसिंह मंदिर,नईपेठ के पुजारी देवकरण व्यास के घर से एक के बाद एक दो बार गोली चलने की आवाज आई। परिवार के लोग गोली की आवाज सुनकर जब ऊपरी मंजिल पर पहुंचे तो उन्हें अंदर से दरवाजा बंद मिला। दरवाजा तोडक़र अंदर गए तो कमरे में विभत्स नजारा था। पलंग पर देवकरण व्यास और उनकी पत्नी अंतिमबाला की खून से लथपथ लाश पड़ी थी। देवकरण के पास पिस्टल रखी हुई थी। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। मौके पर एएसपी नीरज पाण्डे, जीवाजीगंज सीएसपी ए.के.नेगी और थाना प्रभारी रवीन्द्र बारिया पुलिस बल के साथ पहुंचे। एफएसएल अधिकारी प्रीति गायकवाड़ ने जांच की। एएसपी पाण्डे ने चर्चा में बताया कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या और आत्महत्या का दिखाई दे रहा है। देवकरण ने अंतिमबाला को गोली मारी और बाद में स्वयं को। एएसपी पाण्डे ने परिजनों से भी पूछताछ की। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

परिजनों ने बताया कि करीब डेढ़ वर्ष पूर्व दोनों का विवाह हुआ था। उनकी कोई संतान नहीं थी। पुलिस ने मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। मोहल्ले के लोगों में चर्चा थी कि विवाह के पूर्व देवकरण का किसी महिला से संबंध था। महिला उसे लगातार परेशान कर रही थी। पुलिस के अनुसार जांच के बाद ही सारी स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

More From crime

Loading...
Trending Now
Recommended